एडवांस्ड सर्च

लवयात्रि नाकाम, अब आयुष की दूसरी फिल्म भी प्रोड्यूस करेंगे सलमान

आयुष ने फिल्म लवयात्रि से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म कुछ बड़ा कमाल दिखाने में नाकाम रही. अब खबर है कि आयुष की दूसरी फिल्म का निर्माण भी सलमान भाई ही करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय नई दिल्ली, 09 November 2018
लवयात्रि नाकाम, अब आयुष की दूसरी फिल्म भी प्रोड्यूस करेंगे सलमान सलमान खान और आयुष शर्मा (इंडिया टुडे)

बॉलीवुड में सलमान खान को गॉडफादर के रूप में जाना जाता है. उन्होंने कई सारे कलाकारों को फिल्मों में ब्रेक दिया है. कई का तो करियर चमका भी है. उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में अवसर दिया. आयुष ने फिल्म लवयात्रि से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म कुछ बड़ा कमाल दिखाने में नाकाम रही. अब खबर है कि आयुष की दूसरी फिल्म का निर्माण भी सलमान भाई ही करेंगे.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने लवयात्रि देखी. उन्हें फिल्म में आयुष की फरफॉर्मेंस और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी अच्छी भी लगी. इसी के बाद दोनों नई स्क्रिप्ट की तलाश में थे. आखिरकार एक स्क्रिप्ट उन्हें पसंद आ गई है जो युवाओं का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हो सकती है. फिल्म के सलमान खान द्वारा ही प्रोड्यूस किए जाने की संभावना है.

आयुष शर्मा का बर्थडे, पार्टी में पहुंचे सलमान खान-शिल्पा शेट्टी

ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी. आयुष पहली फिल्म से ही एक्शन सीन्स फिल्माने की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. इसका फायदा उन्हें इस फिल्म में मिल सकता है. रिपोर्ट्स का ये भी मानना है कि आयुष, सलमान की तरह ही एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म बनाने में ही विश्वास रखते हैं. उनके पास इसके लिए स्ट्रेटेजी भी है.

अर्पिता की दिवाली पार्टी में सलमान, गर्लफ्रेंड संग दिखे अरबाज

अफवाह तो ये भी थी कि उनकी दूसरी फिल्म माई पंजाबी निकाह होगी. फिलहाल वे एक एक्शन फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. उनके सात प्लस प्वाइंट ये है कि फिल्म में उन्हें सलमान भाई का साथ मिलेगा. फिल्म के बारे में अभी कुछ ज्यादा खुलासा सामने नहीं आया है. फिल्म लवयात्रि में उनके साथ वरीना हुसैन लीड रोल में थीं. फिल्म एक लवस्टोरी थी. फिल्म की कहानी रोमांटिक थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay