एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss: 19वें हफ्ते में घरवालों को झटका, सलमान करेंगे डबल एविक्शन का ऐलान!

Bigg Boss 13 में फिनाले वीक में 5 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. 20वें हफ्ते में 5 खिलाड़ी पहुंचे इसके लिए 2 सदस्यों का एविक्ट होना जरूरी है. अटकलें हैं कि इस वीक आरती और माहिरा की बिग बॉस जर्नी खत्म होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 February 2020
Bigg Boss: 19वें हफ्ते में घरवालों को झटका, सलमान करेंगे डबल एविक्शन का ऐलान! Bigg Boss 13 सलमान खान

रियलिटी शो बिग बॉस 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है. इस वीक 2 कंटेस्टेंट्स का घर से एविक्ट होना तय माना जा रहा है. पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं. फिनाले के इतने करीब आकर कौन एविक्ट होगा, फैंस में इस बात को जानने की बेसब्री बनी हुई है.

19वें हफ्ते में होगा डबल एविक्शन

रिपोर्ट्स हैं कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान डबल एविक्शन अनाउंस कर सकते हैं. मालूम हो ये बिग बॉस का आखिरी वीकेंड का वार है. 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं. माहिरा शर्मा और आरती सिंह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सबसे कमजोर माने जा रहे हैं. ऐसे में संभव है कि इस वीक आरती और माहिरा की बिग बॉस जर्नी खत्म हो जाए.

Bigg Boss 13: क्यों फैमिली वीक में नहीं आई थी रश्मि देसाई की मां? बताया सच

डबल एविक्शन की खबर कितनी सही साबित होती है इससे भी जल्द पर्दा उठ जाएगा. दरअसल, इस बार फिनाले वीक में 5 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. 20वें हफ्ते में 5 खिलाड़ी पहुंचे इसके लिए 2 सदस्यों का एविक्ट होना जरूरी है. हाल ही में मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा के शो से बाहर होने की खबरें आई थीं. लेकिन माहिरा के बेघर होने की अटकलें महज अफवाह निकलीं.

Bigg Boss 13: अरहान की कंट्रोवर्सी पर क्या सोचती हैं रश्मि देसाई की मां? कही ये बात

सिद्धार्थ ने पारस छाबड़ा को दिलाई इम्यूनिटी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस ने घरवालों को एक इम्यूनिटी टास्क दिया है. जिसमें नॉमिनेट हुए चारों कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी हासिल करने का मौका मिलेगा. एलीट क्लब के तीनों मेंबर्स के पास नॉमिनेट हुए घरवालों को इम्यूनिटी देने का अधिकार है. टास्क के दौरान शहनाज गिल और आरती सिंह को हैरान करते हुए सिद्धार्थ ने पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay