एडवांस्ड सर्च

सलमान खान से अब भी विवेक ओबेरॉय को माफी की उम्मीद, अब कही ये बात

विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका रोल प्ले करने को लेकर सुर्खियों में हैं. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान के बारे में बात की.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 15 April 2019
सलमान खान से अब भी विवेक ओबेरॉय को माफी की उम्मीद, अब कही ये बात विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका रोल प्ले करने को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि एक समय ऐसा था जब विवेक को फिल्में नहीं मिल रही थीं. साल 2003 में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर विवेक ने सलमान खान पर कई सारे आरोप लगाए थे. इसके बाद से ही उनके और सलमान के बीच अनबन जारी है. हालांकि बाद में विवेक ने माफी भी मांगी पर सलमान की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. इस बात को 16 साल बीत चुके हैं पर अभी भी विवेक ऐसा मानते हैं कि सलमान उन्हें माफ कर देंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान जब विवेक से पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना होगा तो वे क्या पूछेंगे. इस पर विवेक ने जवाब दिया कि वे सलमान से पूछेंगे कि क्या वे माफ करने पर यकीन करते हैंहैं. बता दें कि विवेक, इससे पहले भी कई दफा सलमान खान से माफी मांग चुके हैं मगर सलमान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

View this post on Instagram

#pmnarendramodi #promotions Styled by: @vasundhara.joshi Wardrobe courtesy: @jadebluelifestyle Makeup:@nitinshitole77 hair:@rohangangdhar

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

मामला ये था कि साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच की नजदीकियां बढ़ गई थीं. मगर धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. इसके बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं. दोनों ने एक फिल्म में संग काम भी किया. मगर विवेक ने साल 2003 में एक दिन अचनाक से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. विवेक ने सलमान पर आरोप लगाए कि उन्होंने दारू पीकर मुझे 41 मिस कॉल मारी और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद से ही सलमान और विवेक के बीच मनमुटाव शुरू हो गया. यही नहीं विवेक और ऐश्वर्या के बीच भी बातें बिगड़ गईं.

इसके बाद विवेक ने खुद ये बात कुबूली थी कि सलमान खान पर आरोप लगाना उनके लिए महंगा पड़ गया. उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना कम हो गया. विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. बता दें कि नरेंद्र मोदी बायोपिक रिलीज के लिए तैयार है. मगर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार संशय बना हुआ है. फिल्म पर चुनाव प्रचार के आरोप लग रहे हैं और विपक्ष द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay