एडवांस्ड सर्च

जब सलमान खान ने कहा- टीशर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है. उन्होंने कई कलाकारों को मौका दिया है जिसमें से कई आज जाने माने सितारे बन चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 March 2019
जब सलमान खान ने कहा- टीशर्ट उतारो, मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को इंडस्ट्री का गॉडफादर माना जाता है. उन्होंने कई कलाकारों को मौका दिया है जिसमें से कई आज जाने माने सितारे बन चुके हैं. हाल के मामलों की बात करें तो उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को लॉन्च किया है. जहीर इकबाल की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स का पैसा लगा हुआ था. फिल्म में प्रनुतन लीडिंग लेडी हैं और वह एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं. जहीर और प्रनुतन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और कहा जा सकता है कि यह काफी प्रभावी है. जहीर ने सलमान द्वारा उन्हें हीरो बनाए जाने की कहानी बयां की है.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जहीर ने कहा, "पिछले 6 सालों में शायद ही ऐसा कोई दिन रहा है जब मैं भाई के साथ नहीं रहा हूं. वह मेरी जिंदगी की सबसे शानदार चीज हैं. मैं हर रोज सलमान खान के घर के सामने से गुजरता था." जहीर ने बताया कि एक रोज जब वह सलमान के घर गए हुए थे तब उन्होंने जहीर को अपने ट्रेनर से मिलवाया. उन्होंने कहा इसके साथ कसरत करो.

जहीर ने बताया कि एक महीने बाद सलमान उनसे मिले और बोले- टीशर्ट उतारो. बॉडी बनाओ. मैं तुम्हें स्टार बना दूंगा." इकबाल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जय हो से की थी. फिल्म में जहीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी. बाद में उन्हें सलमान ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक में काम दे दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay