एडवांस्ड सर्च

स्टाइल आइकन पर सलमान खान बोले- '500 की शर्ट, 20 साल पुरानी बेल्ट पहनता हूं'

सलमान खान ने कहा, मेरे बेल्ट्स 20-20 साल तक चलते हैं. कटरीना कैफ ने एक बेल्ट दिया था, उस बेल्ट को मैं आज भी पहनता हूं. ब्रेसलेट तो मैं पहले से पहनता आ रहा हूं. मेरे यंग फैन्स जिन्हें मेरा स्टाइल पसंद है और जो शायद मेरे स्टाइल को कॉपी करना चाहते हैं, उनके लिए फायदा ये है कि उन्हें बहुत ज्यादा खर्च करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 June 2019
स्टाइल आइकन पर सलमान खान बोले- '500 की शर्ट, 20 साल पुरानी बेल्ट पहनता हूं' सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म के प्रीमियर पर सलमान अपने चिर परिचित अंदाज़ में नज़र आए थे. सलमान खान ब्लैक कलर की जैकेट और जींस में नजर आए थे. एक ऐसे दौर में, जब बॉलीवुड सितारे अपने कपड़ों को रिपीट नहीं करते हैं और बॉलीवुड में डिजाइनर ड्रेसेस की बाढ़ आ चुकी है, ऐसे दौर में भी सलमान एकदम कैजुएल अवतार में लोगों के बीच स्टाइल आइकॉन बने हुए हैं.

एक इंटरव्यू में सलमान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने ऐसे कई आर्टिकल्स देखे हैं जहां महिलाओं के कपड़ों पर सर्कल कर कहने लगते हैं कि इसने इस फंक्शन में ये पहना था और उसने सेम आउटफिट वो फंक्शन में पहना था. अगर ये सब आप मेरे साथ करने लगो तो ये तो आपको हर जगह ही करना पड़ेगा क्योंकि मैं तो अब भी वही जूते पहनता हूं जो मैं आज से पांच साल पहले पहनता था."

सलमान ने कहा, "आप मुझे उसी काली टीशर्ट और जीन्स में सालों साल देख सकते हैं. मेरी 500 रुपये की टीशर्ट चलती रहती है सालों साल. ये एक टीशर्ट ही तो है. आप उसे धोते हैं और फिर पहन लेते हैं.. इसमें है क्या?"

View this post on Instagram

Thank you my fans for all the love... - Apka #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

उन्होंने आगे कहा, "मेरे बेल्ट्स 20-20 साल तक चलते हैं. कटरीना ने एक बेल्ट दिया था, उस बेल्ट को मैं आज भी पहनता हूं. ब्रेसलेट तो मैं पहले से पहनता आ रहा हूं. मेरे यंग फैन्स जिन्हें मेरा स्टाइल पसंद है और जो शायद मेरे स्टाइल को कॉपी करना चाहते हैं, उनके लिए फायदा ये है कि उन्हें बहुत ज्यादा खर्च करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. हर किसी को नए कपड़े पहनना पसंद है. मुझे भी पसंद है लेकिन मैं इन चीज़ो को बहुत गंभीरता से नहीं लेता हूं."

सलमान ने कहा, "मैं जब भी फिल्मों में फैन्सी कपड़े पहनता हूं, उसका मुख्य कारण होता है कि मुझे उस कैरेक्टर की डिमांड के चलते ऐसा करना पड़ता है. मुझे स्टाइल आइकॉन के बारे में कुछ नहीं पता. असल जिंदगी में मैं ब्लैक टीशर्ट और जींस पहनने वाला शख्स हूं. मेरी पहली जींस मेरे अंकल ने मुझे जर्मनी से लाकर दी थी. मैंने उस जीन्स को इतना पहना कि वो पहन-पहन कर फट गई. मैं अब भी फटी हुई जीन्स पहनता हूं और लोगों को लगता है कि ये बहुत कूल है. ये बरसों पुरानी बात थी और अब फटी हुई जींस फैशन में है." 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay