एडवांस्ड सर्च

तो सलमान खान के फॉर्मूले से हिट होगा नच बलिए 9, Ex कपल भी लेंगे हिस्सा

द कपिल शर्मा शो के बाद सलमान खान बतौर टीवी प्रोड्यूसर लंबी रेस के लिए कमर कस चुके हैं. जल्द ही नच बलिए 9 ऑनएयर होने वाला है और इस बार ये सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो पिछले सीजन से बिल्कुल अलग होगा. क्योंकि इसमें अब सलमान फैक्टर का जुड़ गया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 12 June 2019
तो सलमान खान के फॉर्मूले से हिट होगा नच बलिए 9, Ex कपल भी लेंगे हिस्सा सलमान खान

द कपिल शर्मा शो के बाद सलमान खान बतौर टीवी प्रोड्यूसर लंबी रेस के लिए कमर कस चुके हैं. जल्द ही नच बलिए 9 ऑनएयर होने वाला है और इस बार ये सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो पिछले सीजन से बिल्कुल अलग होगा. क्योंकि इसमें सलमान फैक्टर का जुड़ गया है. शो को मनोरंजक बनाने के लिए सलमान खान ने मेकर्स को सुझाव दिया कि शो में एक्स-कपल को भी एंट्री दी जाए.

नच बलिए 9 को जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर होस्ट करेंगे. नच बलिए 9 में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में सिर्फ कपल ही नहीं एक्स कपल्स भी पार्टिसिपेट करेंगे. इससे शो को और ज्यादा कंटेंट मिलेगा. शो के क्रिएटिव मामलों से जुड़े सलमान खान ने मेकर्स को ये सुझाव दिया था.

सूत्रों के मुताबिक, एक्स कपल को लाने का मकसद शो के फॉर्मेट में बदलाव लाना और मसालेदार फैक्टर्स को जोड़ना था. दर्शकों को एक्स कपल की केमिस्ट्री देखने में मजा आएगा. उनके बीच बैठने वाले तालमेल को दर्शक देखना चाहेंगे. यकीनन ही इससे शो की टीआरपी भी बढ़ेगी. जब सलमान खान से नच बलिए 9 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''इस साल नच बलिए में एंटरटेनमेंट भरपूर होगा. नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा जहां एक्स कपल्स एकसाथ होंगे.''

कौन होगा नच बलिए 9 में जज

एक्ट्रेस रवीना टंडन को नच बलिए की जज बनने के लिए अप्रोच किया गया है. कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा है कि सलमान खान भी शो को जज कर सकते हैं. दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर को जज बनने के लिए अप्रोच करने की भी अटकलें तेज हैं.

कौन कौन से कंटेस्टेंट का नाम चर्चा में

शो में एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह नजर आ सकते हैं. प्रिंस नरूला पत्नी युविका चौधरी के साथ दिख सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay