एडवांस्ड सर्च

भारत का नया सॉन्ग 'जिंदा हूं मैं' रिलीज, हर लुक में दिखे सलमान खान

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत 5 जून को ईद पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. गाना देशभक्ति से लबरेज है और इसके बोल है जिंदा हू मैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 17 May 2019
भारत का नया सॉन्ग 'जिंदा हूं मैं' रिलीज, हर लुक में दिखे सलमान खान सलमान खान और कटरीना कैफ

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत 5 जून को ईद पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. गाना देशभक्ति से लबरेज है और इसके बोल है जिंदा हू मैं. सॉन्ग में सलमान कभी नेवी ऑफिसर तो कभी माइन्स के अंदर काम करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सलमान स्ट्रीट पर गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं.

गाने में में सलमान पांचों लुक नजर आ रहे हैं. इस गाने को सिंगर कंपोजर विशाल ददलानी ने गाया है और इसके लिरिक्स अली अब्बास जफर ने लिखे हैं. एक दिन पहले सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी कर जिंदा सॉन्ग को लॉन्च करने की जानकारी दी थी. इसके कैप्शन में सलमान ने लिखा था, ''जिंदा हूं मैं तुझमें, तुझमें रहूंगा जिंदा.'' 

सॉन्ग में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे की भी झलक देखने को मिलती है. इससे पहले फिल्म तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जिसमें स्लो मोशन और चाशनी को काफी पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें पूरा गाना

 

View this post on Instagram

Come witness an extraordinary Journey of an ordinary Man #ZindaSong (Full Song Link in bio) @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial #JuliusPackiam @vishaldadlani @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Zinda hoon main tujhme, tujhme rahoonga zinda! #ZindaSongOutTomorrow @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial #JuliusPackiam @vishaldadlani @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में डायरेक्टर जफर ने बताया कि यह वास्तव में एक कविता है जिसे मैंने फिल्म की स्क्रिप्टिंग के  दौरान लिखा था. इस फिल्म का एक ही मैसेज है  कि विश्वास और आस्था आपको जीने में मदद करता है. 

भारत फिल्म में सलमान के बूढ़े लुक को तैयार करने में प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया का इस्तेमाल किया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि मेकअप आर्टिस्ट्स ढाई घंटे में सलमान के बूढ़े लुक को तैयार करते थे. इस दौरान सलमान ने लगभग 20 मूछों को ट्राई किया गया था.

गौरतलब है कि भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. इसमें सलमान 18 से 70 वर्ष तक के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके  कैरेक्टर का नाम भारत है. इसमें सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay