एडवांस्ड सर्च

'भारत' से प्रियंका के वॉकआउट पर जानिए क्या बोले सलमान खान

सलमान खान ने फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत की. इसी बातचीत में एक रिपोर्टर ने सलमान ने फिल्म भारत के बारे में सवाल किया.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 06 August 2018
'भारत' से प्रियंका के वॉकआउट पर जानिए क्या बोले सलमान खान सलमान खान

निक जोनस से रिलेशनशिप के अलावा प्रियंका चोपड़ा यदि किसी चीज को लेकर सुर्खियों में हैं तो वह है सलमान खान की फिल्म 'भारत' से उनका वॉकआउट. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से उस वक्त वॉकआउट किया जब यह खबर आम हो चुकी थी कि प्रियंका लंबे वक्त बाद सलमान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. लंबे वक्त बाद ऐसा होने वाला था जब प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान साथ में काम करते. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रिपोर्ट्स ने सलमान ने प्रियंका के वॉक आउट के बारे में सवाल पूछे.

लॉन्चिंग से पहले आयुष को सलमान ने दी 4 साल की कड़ी ट्रेनिंग

सलमान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से अखबार नहीं पढ़ रहा हूं क्योंकि मैं लवरात्रि के काम में बिजी था. एक बार मैं इसे पढ़ कर समझ लूं फिर मैं कॉल करके आपको इसके बारे में जवाब दूंगा." इतना ही नहीं जब सलमान से भारत की प्रोग्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आप गलत प्रेस कॉन्फ्रेंस में आ गए हैं."

Salman Khan reaction when a journalist talk about his upcoming movie Bharat 😂 . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost 👈 #salmankhan #bollywood #bollywoodfashion #bollywoodactress #simmba #brahmastra #dhadak #studentoftheyear2 #housefull4 #fanneykhan #gullyboy #kedarnath #dubai #mumbai #delhifoodie #udaipur #ahemdabad #punjabi #blacktattoo #blacktop #kalank #battigulmeterchalu #suidhaaga #salmankhanmerijaan #salmankhansmile #salman #salmaniacs #loveratri #aayushsharma #warinahussain

A post shared by Filmykiida (@filmykiida) on

Video: प्र‍ियंका से नाराज हैं सलमान खान? एक्ट्रेस की मां ने द‍िया ये जवाब

सलमान ने नाराजगी दिखाते हुए कहा कि कोई बिग बॉस के बारे में पूछ रहा है, कोई भारत के बारे में पूछ रहा है, लेकिन उसका भी वक्त आएगा और आप लोगों को उसके बारे में बात करने के लिए बुलाया जाएगा. मालूम हो कि प्रियंका के भारत से वॉक आउट करने को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर ने नाराजगी दिखाई थी और सलमान के पिता ने भी इस बारे में कहा था कि प्रियंका की जगह कोई भी आ जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay