एडवांस्ड सर्च

जब बच्ची ने सुनाया देशभक्ति गीत तो सलमान खान ने जमकर बजाई ताली

सलमान खान अक्सर फैंस के दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची मराठी भाषा में देशभक्ति गीत सुना रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दिल्ली, 29 June 2019
जब बच्ची ने सुनाया देशभक्ति गीत तो सलमान खान ने जमकर बजाई ताली सलमान खान

सलमान खान की भारत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए थे. इन दिनों सलमान दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्मों के अलावा सलमान  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान अक्सर फैंस के दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची मराठी भाषा में देशभक्ति गीत सुना रही है.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''बच्चे बच्चे में है भारत.''  वीडियो में बच्ची मराठी गीत के अलावा 1960 में रिलीज हुई सिकंदर-ए-आजम फिल्म का गाना "जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा" की कुछ लाइन्स सुनाते हुए नजर आ ही है. बीच बीच में वह महात्मा गांधी, भगत सिंह, राज गुरु, लोकमान्य तिलक और चाचा नेहरु का नाम ले रही है. इस दौरान सलमान के सामने खड़े होकर उसे ध्यान से सुन रहे हैं. जय हिंद जय भारत बोलते हुए बच्ची अपनी स्पीच को खत्म करती है. इसके बाद सलमान ताली बजाने लगते हैं.

View this post on Instagram

Bacche bacche mein hai #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Introducing Pramod Khanna . . #Dabangg3 @aslisona @prabhudheva

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

‪The Sultan, Tiger, Bharat of our family . . Singing ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में बताया था कि दबंग 3 में उनके पिता का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना करेंगे. यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर प्रमोद खन्ना को इंट्रोड्यूस किया था. यह फिल्म इस साल 19 दिसंबर को रिलीज होगी

इस फिल्म के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. आलिया फिलहाल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल के शुरुआत में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay