एडवांस्ड सर्च

दबंग 3 की पहली फोटो, 'चुलबुल पांडे' सलमान का दिखा सिग्नेचर पोज

सलमान खान नए प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. दबंग 3 की शूटिंग इंदौर में शुरू हो गई है. दबंग 3 के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर सामने आई है. ये फोटो वायरल हो रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 April 2019
दबंग 3 की पहली फोटो, 'चुलबुल पांडे' सलमान का दिखा सिग्नेचर पोज सलमान खान, प्रभुदेवा (फोटो: इंस्टाग्राम)

अली अब्बास जफर की ''भारत'' की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं. सलमान की मोस्ट अवेटेड मूवी दबंग 3 की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर में शुरू हो गई है. फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है. इसमें सलमान खान, चुलबुल पांडे के सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे हैं.

फोटो में नीली शर्ट पहने सलमान खान का बैक लुक दिख रहा है. उनके गर्दन पर शर्ट की कॉलर के ऊपर एविएटर टंगा हुआ है. ये पोज सलमान खान का दबंग ट्रेडमार्क है. फोटो में मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं. सलमान के फैंस के लिए ये तस्वीर किसी सौगात से कम नहीं है. ये फटो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई है.

फोटो पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा- पहला दिन...#dabangg3 @arbaazSkhan @PDdancing @Nikhil_Dwivedi. बता दें, दबंग 3 को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. मूवी में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जोड़ी है.

रविवार को इंदौर पहुंचने के बाद सलमान खान ने भाई अरबाज खान के साथ वीडियो शेयर किया था. बता दें कि इंदौर सलमान खान का बर्थप्लेस भी है. वीडियो में दबंग खान ने कहा था- ''अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं. जहां पर हम दोनों का जन्म हुआ है. हम दबंग की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में थे.''

दबंग 3, 2010 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. दबंग को अभिनव कश्यप और दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दबंग 3 इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. फैंस एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर चुलबुल पांडे को देखने के लिए बेसब्र हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay