एडवांस्ड सर्च

27 साल की उम्र में कैंसर से जंग हारे मोहित बघेल, सलमान संग किया था काम

मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म जय हो में भी काम किया. मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं.

Advertisement
aajtak.in
अमित त्यागी मुंबई, 23 May 2020
27 साल की उम्र में कैंसर से जंग हारे मोहित बघेल, सलमान संग किया था काम सलमान खान और मोहित बघेल

बॉलीवुड के यंग कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. मोहित 27 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे. उन्होंने अपने होमटाउन मथुरा में आखिरी सांस ली. बीती रात मोहित की तबियात खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

सलमान खान संग किया था काम

मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म जय हो में भी काम किया. मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं. कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी.

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे के सामने रखी परेशानी, क्या शुरू होगी शूट‍िंग?

दोस्त ने बताया कैसे थे मोहित

मोहित की दोस्त और एक्ट्रेस विविधा कीर्ति ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. विविध ने कहा, 'मोहित लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और अब वो दुनिया छोड़ चुके हैं. वो जिंदगी को एन्जॉय करने वालों में से थे. सबकी जान था वो. वो इंडस्ट्री में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से था. मैं बिल्कुल टूट गई हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'वो मेरा सच्चा दोस्त था. मैं उसे मिस कर रही हूं. मेरी उसके साथ ढेरों यादें जुड़ी हैं. उसे दोबारा कभी ना देख पाने का ख्याल भी मेरे दिल परेशान करने वाला है. मेरे पास उसके साथ खिंचाई हुई बहुत सारी फोटोज हैं और मैंने उन्हें फ्रेम करवा रखा है. वो हमेशा मेरा फेवरेट था, है और रहेगा. मै उसे रॉकस्टार बुलाती थी. हम बेस्ट डांसिंग पार्टनर्स थे. हमारे दोस्तों को हमारी डांसिंग जोड़ी पसंद थी. मैं उसे मिस करूंगी. मैं दुआ करती हूं कि वो जहां भी रहे आराम से रहे. शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता कि तुम क्या छोड़ गए हो.'

मैथ्स के टीचर पर लिखा था बादशाह ने पहला रैप, सुनाया मजेदार किस्सा

फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर भी परेशान

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने भी मोहित के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, 'मोहित ये तूने ठीक नहीं किया...बहुत ज्यादा गलत बात है...इतनी जल्दी क्या थी जाने की...? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे... मैं जानता हूँ कि तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है...इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा...और तुझे आना ही पड़ेगा...भगवान तेरी आत्मा को शान्ति दे...ॐ साई राम.

बता दें कि मोहित ने 12 साल पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम बतौर चाइल्ड कॉमेडी आर्टिस्ट शुरू किया था. उन्हें सबसे पहले कलर्स के टीवी शो छोटे मियां में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सोनी टीवी के पेशवा बाजीराव में भी काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay