एडवांस्ड सर्च

दोस्त की बेटी को सलमान ने बनाया था अपनी राखी बहन, संबंध में खटास की थी चर्चा

 सलमान खान अपनी फैमिली के लिए तो इमोशनल हैं ही, अपनी राखी बहन से भी बेहद प्यार करते हैं. ये हैं श्वेता रोहिरा. जानें इनकी बॉन्ड‍िंग के बारे में...

Advertisement
aajtak.in
विजय रावत नई दिल्ली, 07 August 2017
दोस्त की बेटी को सलमान ने बनाया था अपनी राखी बहन, संबंध में खटास की थी चर्चा सलमान खा, श्वेता रोहिरा

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता और अलविरा के अलावा एक और बहन से राखी बंधवाते हैं. ये हैं सोशल एक्टिविस्ट श्वेता रोहिरा. वे सलमान को बचपन से ही राखी बांधती आ रही हैं.

बताया जाता है कि श्वेता के पिता सोनू और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त थे. सोनू के निधन के बाद सलमान का लगाव उनकी बेटी श्वेता और बेटे सिद्धार्थ से और बढ़ गया. 2014 में जब श्वेता ने पुलकित सम्राट से शादी की थी, तब सलमान ने उनका कन्यादान किया था. दो साल पहले पुलकित और श्वेता का अलगाव हुआ, तब यह भी चर्चा रही कि सलमान श्वेता से नाराज हैं. दोनों के रिश्तों में खटास आ चुकी है. यह भी कहा गया कि सलमान पुलकित का साथ दे रहे हैं.

19 साल पुराने आर्म्स केस में 'दबंग खान' की पेशी, ये था पूरा मामला

वे उनकी फिल्म सनम रे के प्रमोशन के दौरान उनके साथ नजर आए. सलमान ने पुलकित का करिअर बनाने में भी खासी मदद की. जब श्वेता और सलमान के रिश्ते में कड़वाहट की खबरें आईं तो श्वेता ने इसका खंडन टि्वटर पर अपनी एक पोस्ट से किया. उन्होंने सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा, मैं सलमान को उसी तरह जानती हूं, जिस तरह मैं अपने मन को जानती हूं. मैं जानती हूं कि मुझे जीवन में इतना भरोसेमंद इंसान या इस तरह का कोई नहीं मिलेगा.

यानी श्वेता और सलमान के रिश्ते पहले जैसे ही हैं, इसकी एक झलक तब और मिली थी, जब श्वेता सलमान की बहन अर्पिता के पहले बच्चे की गोदभराई की रस्म में नजर आईं. यह रस्म पिछले साल वेलेंटाइन डे के दिन पूरी की गई थी. उम्मीद है कि सलमान इस बार भी अपनी बहन श्वेता रोहिरा से राखी बंधाकर उन्हें रक्षा का वचन देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay