एडवांस्ड सर्च

ईद पर सबसे बड़ा धमाका, रिलीज से पहले 190 करोड़ में बिकी सलमान की रेस 3

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग पूरे जोरशोर से चल रही है. हाल ही में सलमान ने इसका कश्मीर शेड्यूल पूरा किया. लेकिन ये शूटिंग कंपलीट होने से पहले ही को प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने 190 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 14 May 2018
ईद पर सबसे बड़ा धमाका, रिलीज से पहले 190 करोड़ में बिकी सलमान की रेस 3 सलमान खान

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 की मेकिंग जोर-शोर से चल रही है. हाल ही में सलमान ने इसका कश्मीर शेड्यूल पूरा किया. लेकिन खबर है कि रिलीज से पहले ही फिल्म को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने 190 करोड़ रुपए में बेच दी हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इरॉस ने फिल्म प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपए इसे खरीदने के लिए ऑफर किए थे. इसमें 160 करोड़ वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान और रमेश तौरानी हैं. प्रोड्यूसर्स और इरॉस के बीच ये करार अगले कुछ दिनों में पेपर पर होगा. वे जल्द इसकी घोषणा करेंगे.

रेस 3 के सेट से तस्वीरें लीक, बॉबी देओल का टॉवल लुक वायरल

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को खरीदने के लिए यशराज प्रोडक्शन, रिलायंस और फॉक्स स्टूडियो भी कतार में हैं. लेकिन इस रेस में इरॉस आगे निकल गया है. इस साल ईद पर आने वाली इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. सलमान के अलावा इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडीज और डैजी शाह भी हैं.

बता दें कि सलमान की पिछली फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है. टाइगर जिंदा है ने डेमेस्ट‍िक बाजार में 339 करोड़ की कमाई की थी. बजरंगी भाईजान और सुल्तान ने भी बड़ी कमाई की. जानकारों के अनुसार रेस 3 भी 300 करोड़ के पार जा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay