एडवांस्ड सर्च

Advertisement

वीडियो: आहिल संग खुद भी बच्चे बने सलमान, फर्श पर किया 'क्रॉल'

सबको पता है कि सलमान खान खाली वक्त अपने परिवारवालों के साथ बिताना पसंद करते हैं. इस बार वे अपने भतीजे आहिल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में कैनवस पर पेंटिंग कर रहे हैं. अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है.
वीडियो: आहिल संग खुद भी बच्चे बने सलमान, फर्श पर किया 'क्रॉल' सलमान खान और अहिल
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]मुंबई, 09 September 2018

सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ में मिजाज से जितने गुस्सैल हैं उतने ही मस्तीखोर भी हैं. खाली वक्त में वे ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवारवालों के साथ बिताते हैं. हाल ही में वे अपने भतीजे आहिल के साथ चुलबुले अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

अपनी बहन अर्पिता के बेटे आहिल के साथ सलमान ने खाली समय में वक्त बिताया. इस दौरान वे अपने भतीजे के साथ पेंटिंग करते नजर आए. दोनों मामा-भतीजे जिस अंदाज में पेंटिंग कर रहे हैं उसे देख कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

View this post on Instagram

Ahil’s first painting on canvas escapade with Mamu @beingsalmankhan #lovetakesover #loveislove #blessed . Thank you @diekomirza for the lovely video

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला है और लिखा है- मामू के साथ आहिल की कैनवस पर पहली पेंटिंग. वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और ये वायरल भी हो रहा है.

वीडियो में सलमान अपने भतीजे को पेंटिंग करना सिखा रहे हैं. मगर इसमें गौर करने वाली बात ये है कि दोनों कैनवस की जगह अपने कपड़ों पर ही रंग लगा रहे हैं. आहिल का पूरा कपड़ा रंगो से मैला हो गया है. सलमान खान भी फर्श पर क्रॉल करते नजर आ रहे हैं.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सलमान भारत फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में कटरीना कैफ उनके साथ हैं. इसके अलावा वो बिग बॉस 12 के ऑन एयर होने की तैयारी भी कर रहे हैं. शो 16 सितंबर से प्रसारित किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay