एडवांस्ड सर्च

'ट्यूबलाइट' के सेट पर दोनों में हुआ मतभेद, सलमान ने कबीर के साथ कभी काम ना करने का लिया फैसला

सलमान खान की दुश्मनी आए दिन किसी ना किसी से हो ही जाती है. अब खबर है कि कबीर खान से उनका मतभेद हो गया है और आगे उन्होंने एक साथ काम ना करने का फैसला लिया है.

Advertisement
Assembly Elections 2018
aajtak.in [Edited by: स्वाति पांडे]नई दिल्ली, 19 October 2016
'ट्यूबलाइट' के सेट पर दोनों में हुआ मतभेद, सलमान ने कबीर के साथ कभी काम ना करने का लिया फैसला सलमान खान और कबीर खान

लगता है सलमान और कबीर खान के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों ने एक साथ मिलकर 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब दोनों 'ट्यूबलाइट' में भी साथ काम कर रहे हैं.

सूत्रों की माने तो दोनों के बीच अनबन चल रही है. सलमान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच क्रिएटिव डिफरेन्सेज हैं और दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई है कि दोनों ने भविष्य में एक साथ काम ना करने का फैसला लिया है.

'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे सलमान खान

कबीर तो शायद सब कुछ भूल कर आगे काम करने का फैसला ले भी लें लेकिन सलमान अगर गुस्से में आ गएं तो वो निश्चय ही कबीर के साथ काम नहीं करेंगे. जब कबीर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह खबर गलत है. दोनों के कॉमन दोस्तों का भी कुछ यही मानना है. वो कहते हैं, दोनों के बीच 'बजरंगी भाईजान ' के समय भी मतभेद था लेकिन फिल्म ने 300 करोड़ रुपये कमाए और दोनों अब 'ट्यूबलाइट' में भी काम कर रहे हैं. हम भी यही चाहते हैं कि दोनों के बीच सब ठीक हो क्योंकि भविष्य में हम दोनों की जोड़ी को फिर से साथ देखना चाहते हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay