एडवांस्ड सर्च

महेश्वर में साधुओं के साथ डांस करते नज़र आए सलमान, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे महेश्वर अहिल्या फोर्ट में थे. उनके साथ कई साधुओं को भी डांस करते देखा जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 06 April 2019
महेश्वर में साधुओं के साथ डांस करते नज़र आए सलमान, वीडियो हुआ वायरल सलमान खान

फिल्म वॉन्टेड के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को नया पुनर्जन्म मिला था और इस फिल्म के डायरेक्टर के साथ वे एक बार फिर काम करने जा रहे हैं. प्रभु देवा और सलमान खान लंबे अरसे बाद साथ काम कर रहे हैं.  दरअसल सलमान खान 1 अप्रैल से ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने इस टीम को 4 अप्रैल को जॉइन किया. इस फिल्म के लिए सलमान अपनी जन्मभूमि इंदौर पहुंचे हैं. मध्यप्रदेश के माहेश्वर और मांडलेश्वर में ‘दबंग 3’ का 13 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है. सलमान ने बताया कि वो उस जगह लौटकर आए हैं, जहां उनके दादाजी पुलिस में नौकरी के दौरान पोस्टेड थे.

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे महेश्वर अहिल्या फोर्ट में थे. उनके साथ कई साधुओं को भी डांस करते देखा जा सकता है. सलमान दरअसल दबंग 3 के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे.

गौरतलब है कि दबंग 3 के सेट पर शूटिंग के दौरान शिवलिंग को लकड़ी के तख्त से ढकने का मामला राजनीतिक रूप से गर्म हो गया है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा, हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की घटनाएं पिछले साल दिसंबर में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के आने के बाद से हुई हैं. वहीं  कांग्रेस ने इस मामले में कहा कि बीजेपी नेताओं की "संकीर्ण मानसिकता" है.

View this post on Instagram

Namaste, Salaam Alaikum, Hello and a big thank you to all my fans & the police of #madhyapradesh #maheshwar #dabangg3 @prabhudheva @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Having a Chulbul time on the sets of #dabangg3... @prabhudheva @arbaazkhanofficial @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मामला बढ़ते देख सलमान ने खुद इस मसले पर सफाई दी थी. सलमान ने कहा था- 'शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा. मुख्यमंत्री कमलनाथ के आग्रह पर ही महेश्वर का चयन किया है. मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं. मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता मगर महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay