एडवांस्ड सर्च

सलमान ने दी पीेएम को जीत की बधाई, शिल्पा भी बोलीं, 'मोदी जी को दंडवत प्रणाम'

सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई. हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 May 2019
सलमान ने दी पीेएम को जीत की बधाई, शिल्पा भी बोलीं, 'मोदी जी को दंडवत प्रणाम' सलमान खान और पीएम मोदी

एनडीए की शानदार जीत के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी है. अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम मोदी को बधाईयां दी हैं. इन सभी सितारों के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान ने भी पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई. हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं.

सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में ट्वीटर पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'देखा योगा से ही होगा. इसे कहते हैं. भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन. बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी. आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम.'

सलमान के इस ट्वीट को कई फैंस ने लाइक किया है. सलमान खान पीएम मोदी के साथ अपनी नज़दीकियों के लिए भी जाने जाते रहे हैं. इसके अलावा  सलमान ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वे शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,  ''Chilling and watching the news Swachch Bharat Fit Bharat''

गौरतलब है कि सलमान की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. उनकी ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कटरीना कैफ उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं.

इस फिल्म में जैकी श्रॉफ औऱ सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं. सोमवार रात को सलमान ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. फिल्म में तब्बू, दिशा पाटनी, शशांक सनी अरोड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ये फिल्म कोरिया की 2014 में आई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. सलमान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

सलमान हाल ही में साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म में कैमियो के चलते भी सुर्खियों में थे. एक्शन ड्रामा फिल्म साहो में नील नितिन मुकेश विलेन के रोल में दिखाई देंगे. गौरतलब है कि नील ने ही फिल्म के मेकर्स को सलमान का नाम सुझाया था. ये भी चर्चा थी कि सरोगेसी के सहारे सलमान पिता बनने का प्लान कर रहे हैं. सलमान से पहले आमिर खान, शाहरुख खान, करण जौहर और एकता कपूर जैसे सितारे भी सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay