एडवांस्ड सर्च

ये हैं पिंकी पड़ोसन, जो बताने वाली हैं Bigg Boss 11 के घर के सारे राज

सबसे विवादास्‍पद रियल‍िटी शो बिग बॉस का अगला सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है. इस सीजन के कंटेस्‍टेंट से जुड़ी चटपटी बातें आपको पिंकी पड़ोसन बताने वाली हैं. जानें कौन हैं पिंकी पड़ोसन?

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्‍ली, 25 September 2017
ये हैं पिंकी पड़ोसन, जो बताने वाली हैं Bigg Boss 11 के घर के सारे राज पिंकी पड़ोसन

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस एक अक्‍टूबर से शुरू हो रहा है. इसके प्रतियोगियों के फाइनल नाम अभी तक सामने नहीं आए, लेकिन प्रोमो लगातार रिलीज हो रहे हैं. इस बार शो के फॉर्मेट में कुछ नए प्रयोग भी किए गए हैं.

BIG BOSS 11 का पहला टास्क लीक, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हाल ही में बिग बॉस के निर्माताओं ने एक प्रोमो वीडियो के जरिए दर्शकों को पिंकी पड़ोसन से मिलवाया है. फनी शॉपकीपर गौरव घेरा अब ग्‍लैमरस पिंकी पड़ोसन बन गए हैं. वे बिग बॉस की हर गॉसिप को आप तक पहुंचाने वाले हैं. इस एक मिनट के वीडियो में पिंकी ये भी बताती हैं कि उन्‍हें बिग बॉस से ऑफर आया है और वे इस विवादास्‍पद शो के अनसेंसर्ड हिस्‍से को दर्शकों को बताने वाली हैं. इस बार बिग बॉस की थीम पड़ोसियों के प्‍यार से रहने पर फोकस है. यह काम पिंकी पड़ोसन को दिया गया है.

बिग बॉस के घर की तस्‍वीर सामने आई?

हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसे बिग बॉस-11 के घर की बताई जा रही है. बिग बॉस-11 के घर की ये कथित तस्वीर #BiggBoss11 नाम के टि्वटर पेज पर शेयर की गई है. इसमें बताया गया है कि बिग बॉस के दो हाउस हैं. स्टूडियो को फिर से डिजाइन किया गया है और इसमें कुछ नए फीचर भी जोड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि इस सीजन में बिग बॉस के घर में एक अंडरग्राउंड जेल भी बनाया जाएगा. यदि बिग बॉस के घर ये फोटो असली है तो इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट अगले तीन महीने इसी घर में रहने वाले हैं. बता दें कि ये शो अगले महीने की एक तारीख से शुरू हो रहा है. सलमान खान इस सीजन को होस्ट करेंगे. हाल ही में शो के पहले टास्क और फॉर्मेट के बारे में खुलासा हुआ है. वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए कई सीक्रेट टास्क होंगे और प्यार की लुका-छिपी भी होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay