एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 12 : जलोटा बोले- जसलीन इंसान अच्छी, लेकिन मेरे उसूलों के खिलाफ

बिग बॉस 12 के घर में सुरभ‍ि ने समझाया अनूप जलोटा को. कहा- तीन साल के जसलीन से अपने रिश्ते को जाया न होने दें.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 03 October 2018
Bigg Boss 12 : जलोटा बोले- जसलीन इंसान अच्छी, लेकिन मेरे उसूलों के खिलाफ बिग बॉस 12

बिग बॉस 12 के घर में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की लव स्टोरी टर्न और टि्वस्ट से गुजर रही है. अनूप के इस रिश्ते को तोड़ने के बाद वाइर्ल्डकार्ड एंट्री से घर में आईं सुरभि राणा ने उन्हें समझाने की कोशिश की.

सुरभि की बात सुनने के बाद अनूप जलोटा ने कहा, "जसलीन इंसान अच्छी हैं, लेकिन वे मेरे उसूलों के खिलाफ हैं. वे मटेरियलिस्टक हैं जो मेरे स्वभाव के विपरीत है." उन्होंने आगे कहा जसलीन यदि अपने कपड़ों से ज्यादा अहमियत उन्हें देतीं तो वे खुश होते.

बता दें कि अनूप-जसलीन के र‍िश्ते में इन द‍िनों दरार आ गई है. ये दरार एक टास्क के दौरान आई, जब अनूप जलोटा को बचाने के लिए जसलीन को अपने सारे कपड़े और मेकअप की चीजें फेंकनी थीं.

इसके बाद शक्ति कपूर ने एक वेबसाइट को द‍िए इंटरव्यू में कहा, "मेरी दो फिल्मों को अनूप जलोटा जी ने प्रोड्यूस किया है.  लेकिन अब मैं जो फिल्म बना रहा हूं वो उनकी लव लाइफ से जुड़ी हुई है."

उन्होंने कहा, "फिल्म कैसी होगी से मुझे कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है. कभी भी कुछ भी हो सकता है. प्यार करने के लिए कोई उम्र नहीं होती, उम्र दिमाग की एक सोच है, जिस पर ध्यान नहीं देना चाहिए." शक्त‍ि कपूर ने कहा, "इन द‍िनों बस अनूप जी की हर जगह चर्चा है तो फिर किसी को कुछ सोचने की जरूरत नहीं है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay