एडवांस्ड सर्च

दूसरा पोस्टर: भारत में सर्कस भी, यंग रोल में सलमान खान का जबरदस्त लुक

सलमान खान की भारत का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. भारत को ईद के मौक पर 5 जून को र‍िलीज किया जा रहा है. भारत में सलमान खान कई अलग अलग किरदार हैं. वो जवानी से बुढ़ापे तक का किरदार निभा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 April 2019
दूसरा पोस्टर: भारत में सर्कस भी, यंग रोल में सलमान खान का जबरदस्त लुक सलमान खान PHOTO: इंस्टाग्राम

सलमान खान की भारत का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. भारत को ईद के मौक पर 5 जून को र‍िलीज किया जा रहा है. भारत में सलमान खान कई अलग अलग किरदार हैं. वो जवानी से बुढ़ापे तक का किरदार निभा रहे हैं. एक एक कर भारत से सलमान खान ने लुक्स को र‍िवील किया जा रहा है. 15 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर आया था. इसमें सलमान खान बूढ़े शख्स के किरदार में दिखे थे. अब दूसरे पोस्टर में भारत से सलमान खान का एक और दिलचस्प किरदार साझा किया गया है. 

सलमान खान ने यंग लुक के पोस्टर को साझा करते हुए ल‍िखा, "जवानी हमारी जानेमन थी. भारत की जवानी." पोस्टर में सलमान खान को किसी रॉकस्टार लुक में द‍िखाया गया है. यह साल 1964 का लुक है. सर्कस के बैकग्राउंड के साथ पोस्टर के नीचे मौत का एक कुंआ द‍िख रहा है. इससे पहले जब फिल्म का टीजर नजर आया था सलमान बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. आज के पोस्टर से यह साफ़ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी में सर्कस का अहम हिस्सा नजर आने वाला है. हो न हो फिल्म में सलमान का एक किरदार सर्कस में बाइक पर स्टंट करने वाले युवा का भी है.

पूरे पोस्टर में सबसे द‍िलचस्प हैं द‍िशा पाटनी. पोस्टर को पहली नजर में देखने पर स‍िर्फ सलमान खान के लुक पर नजर जाती है. ध्यान से देखें तो सर्कस के करतब करती एक लड़की भी नजर आ रही है, वो कोई और नहीं द‍िशा पाटनी ही हैं.

इससे पहले सोमवार को सलमान खान के बूढ़े शख्स का किरदार पोस्टर में रिलीज किया गया था. सलमान ने भारत के इस लुक की तस्वीर साझा करते हुए ल‍िखा, "ज‍ितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज‍िंदगी रही है." भारत के पहले पोस्टर में 2010 ल‍िखा है. इस पोस्टर में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ और सोनाली कुलकर्णी का लुक भी द‍िखाया गया था.

भारत में एक शख्स और एक राष्ट्र की साथ साथ चलने वाली कहानी को दिखाया गया है. बताते चलें कि भारत कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है.

बता दें फिल्म भारत को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बनाया है. इसके पहले वो सलमान संग सुलतान और टाइगर जिंदा है कर चुके हैं. अगर भारत ह‍िट होती है तो ये दोनों की जोड़ी की हैट्र‍िक होगी. फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay