एडवांस्ड सर्च

सलमान खान से वो झगड़ा जिसके बाद ठंडा पड़ गया विवेक ओबेरॉय का करियर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते कैसे हैं ये तो सभी जानते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस कहानी के बारे में जहां से दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 April 2019
सलमान खान से वो झगड़ा जिसके बाद ठंडा पड़ गया विवेक ओबेरॉय का करियर सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते कैसे हैं ये तो सभी जानते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस कहानी के बारे में जहां से दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हुई थी. सुपरस्टार सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बारे में कहा जाता है कि दोनों ऐश्वर्या रॉय के चलते आपस में बुरी तरह भिड़ गए थे. हालांकि, नतीजा ये निकला कि दोनों ने अपने रिश्ते खराब कर लिए और ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो गई.

दरअसल, सलमान खान से झगड़े के बारे में खुद विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था. सलमान खान को इस बात का एहसास था कि ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिश्ता खत्म हो चुका है, लेकिन फिर भी वह इस रिश्ते को जिंदा करना चाहते थे. ये सब चल ही रहा था कि ऐश्वर्या की जिंदगी में विवेक आ गए. दोनों ही बॉलीवुड के दबंग एक्टर थे और ऐश्वर्या को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए.

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं ऐश्वर्या दुखीं थीं. विवेक ओबेरॉय उनकी जिंदगी में उम्मीद की किरण बनकर आए थे. हालांकि, दिक्कत तब हो गई जब सलमान को विवेक और ऐश्वर्या के बारे में खबर मिल गई और एक रात सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय को फोन घुमा दिया. विवेक ने एक कॉन्फ्रेंस में उन 41 फोन कॉल्स के बारे में बताया जो सलमान ने उस रात की थीं.

इसके साथ ही विवेक ने सलमान खान के वो मैसेज भी सबके सामने रख दिए, जिनमें उन्होंने विवेक को सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी. विवेक ने सलमान को काफी कुछ कहा और बातों-बातों में ही विवेक ने सलमान को खुलेआम चैलेंज कर दिया. विवेक को लगा था कि शायद ऐश्वर्या उनका सपोर्ट करेंगी लेकिन हुआ उल्टा. विवेक को न सिर्फ ऐश्वर्या से बहुत कुछ सुनना पड़ा बल्कि सलमान के गुस्से का लावा भी उन पर फूट पड़ा.

सलमान खान आज जहां अपने करियर के पीक पर हैं वहीं विवेक ओबेरॉय को महज गिनी चुनी फिल्में ही मिलती हैं. सलमान के गुस्से का कहर ऐसा था कि बहुत से निर्माता निर्देशकों ने विवेक को काम देना ही बंद कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay