एडवांस्ड सर्च

कम नहीं हुआ सलमान खान का स्टारडम, जेल स्टाफ संग ऑटोग्राफ-सेल्फी में बिजी

काला हिरण शि‍कार मामले में दोषी करार सलमान पिछले दो दिन से जेल में बंद हैं. भाईजान की फैन फोलोविंग तो जेल के अंदर भी खूब देखने को मिल रही है.

Advertisement
aajtak.in
मौसमी सिंह / पूजा बजाज दिल्ली, 07 April 2018
कम नहीं हुआ सलमान खान का स्टारडम, जेल स्टाफ संग ऑटोग्राफ-सेल्फी में बिजी सलमान खान (फाइल फोटो : पीटीआई)

काला हिरण शि‍कार मामले में दोषी करार सलमान खान पिछले दो दिन से जेल में बंद हैं. भाईजान की फैन फॉलोविंग तो जेल के अंदर भी खूब देखने को मिल रही है. माहौल ये है कि जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान जेल कर्मचारियों और उनके परिवार वालों को ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं और उनके साथ सेल्फीज भी क्लिक करवा रहे हैं.

होटल का 15 लाख बिल चुकाए बिना भाग गए थे सैफ, अकेले फंस गए थे सलमान

जानकारी के मुताबिक, जेल का स्टाफ लगातार सलमान से मिलता रहा. यहां तक कि जेल प्रशासन ने अपने रिश्तेदारों, बच्चों और कई परिचित लोगों की भी सलमान से मुलाकात कराई. मुलाकात के दौरान सलमान ने लोगों को ऑटोग्राफ भी दिया.

सूत्रों के मुताबिक, जेल के डीआईजी और जेलर ने अपने परिवार वालों की ना सिर्फ सलमान के साथ मुलाकात करवाई बल्कि उनके साथ सेल्फी भी क्लिक की. इसके बाद जेल में जैसे सलमान का सेल्फी फीवर छा गया और कई पुलिसकर्मि‍यों ने एक-एक कर उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने का कोई मौका नहीं गंवाया.

जेल का स्टाफ सलमान से सेल्फी का आग्रह करता रहा और भाईजान भी अपने चाहनेवालों की इस गुजारिश को पूरा करते नजर आए. यही नहीं कर्मचारियों ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सलमान की बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ भी कई फोटो क्लकि करवाए.

(सलमान ने किसी को ये ऑटोग्राफ दिया है. फोटो : आजतक)

सलमान ने जोधपुर में छोटे फ्लश के चलते होटल में बदलवा दिया था कमरा

कैसे बीते सलमान के जेल में दो दिन

पहली रात की बात करें तो सलमान ने एसी कॉन्फ्रेंस रूम में जेल का आला अधि‍कारियों के साथ बैठकर समय बिताया. देर रात तक सलमान जेल अधि‍कारियों के साथ बैठे रहे. अगला दिन जेल में शायद सलमान के लिए थोड़ा और राहत भरा रहा. क्योंकि इस दिन सलमान की बेहद करीब मानी जाने वालीं उनकी एक्ट्रेस दोस्त प्रीति जिंटा उनसे जेल में म‍िलने पहुंची.

बता दें सलमान को 20 साल पुराने मामले काला हिरण शि‍कार में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल जेल की सजा सुनाई गई है. आज (शनिवार)  को इस मामले में सलमान को बेल मिलती है या जेल इस पर फैसला आना बाकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay