एडवांस्ड सर्च

'सैफ को पद्मश्री वापस देने में कोई प्रॉब्लम नहीं है': करीना कपूर खान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आखिरकार बार-बार सैफ को दिए गए पद्मश्री अवॉर्ड पर हो रहे सवालों के पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. करीना ने कहा है, 'सैफ से अगर पद्मश्री वापिस मांगा जाएगा तो वह यह अवॉर्ड वापस दे देंगे'.

Advertisement
aajtak.in
आरजे आलोक [Edited by: पूजा बजाज]मुंबई, 24 March 2015
'सैफ को पद्मश्री वापस देने में कोई प्रॉब्लम नहीं है': करीना कपूर खान Saif Ali Khan and Kareena Kapoor

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आखिरकार बार-बार सैफ को दिए गए पद्मश्री अवॉर्ड पर हो रहे सवालों के ऊपर अपनी चुप्पी तोड़ी है. करीना ने कहा है, 'सैफ से अगर पद्मश्री मांगा जाएगा तो वह यह अवॉर्ड वापस दे देंगे'.

उन्होंने कहा, 'पद्मश्री एक राष्ट्रीय सम्मान है और काफी रिसर्च के बाद ही यह सम्मान किसी को दिया जाता है, सैफ को खुद सरकार ने इस अवॉर्ड से सम्मानित किया है. उन्होंने कभी मांगा नहीं था. मेरी सैफ से इसके बारे में बात तो नहीं हुई है लेकिन मुझे यकीन है अगर ये सम्मान वापस मांगा जाएगा तो सैफ को इसे लौटाने में कोई दिक्कत नहीं है, वह इस अवॉर्ड को वापस कर देंगे.'

गौरतलब है कि सैफ के खिलाब एक RTI पिछले साल मुंबई में फाइल की गयी थी, जिसमें 2012 में सैफ द्वारा साउथ अफ्रीका के एक बिजनेसमैन और उसके ससुर के साथ हुई मार पीट की खबर के कारण पद्मश्री वापस   ने की याचिका दायर की गयी थी. फिलहाल गृह मंत्रालय द्वारा अभी इस मामले की जांच जारी है.

- इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay