एडवांस्ड सर्च

सैफ अली खान बनेंगे नागा साधु, तैयारी के लिए यूं 'बेलने पड़े पापड़'

सैफ अली खान की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स इन द‍िनों कई व‍िवादों की वजह से चर्चा में बनी हुई है. इस सीरीज को सैफ अली खान की बेस्ट वर्क में गिना जा रहा है. लेकिन इस सीरीज के बाद सैफअली खान एक बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 16 July 2018
सैफ अली खान बनेंगे नागा साधु, तैयारी के लिए यूं 'बेलने पड़े पापड़' सैफ-करीना

सैफ अली खान की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स इन द‍िनों कई व‍िवादों की वजह से चर्चा में बनी हुई है. इस सीरीज को सैफ अली खान के अब तक के बेहतरीन काम में से एक माना जा रहा है. लेकिन इस सीरीज के बाद सैफअली खान एक बड़े प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सैफ अली खान ने बताया, मैं इन द‍िनों नागा साधु के किरदार में काम कर रहा हूं. इस फिल्म का नाम हंटर होगा.

सैफ अली खान ने बताया, इस फिल्म की शूट‍िंग राजस्थान में हुई है. इस किरदार के लुक पर खासी मेहनत करनी पड़ी. मैंने इयर प‍ियरस‍िंग कराने के साथ अपनी दाढ़ी बढाई. लंबे बालों और दाढ़ी के साथ राजस्थान की गर्मी में शूट करना बेहद मुश्किल था. कई बार तो अपने रोल के लिए मुझे बालों का सेटअप करने के लिए 40 मिनट का वक्त लग जाता था.

फिल्म हंटर में नागा साधु के किरदार के बारे में सैफ ने बताया, इस किरदार को करने के लिए खुद पर भरोसा होना बेहद जरूरी था. मैंने एक्शन सीन भी किए हैं. 50 द‍िनों के शूट के बाद मेरे स्पॉटबाय ने भी कहा कि मेरे अंदर काफी बदलाव आए हैं. फिल्म की शूट‍िंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. सैफ अली खान ने बताया कि मैं जल्द अपने नॉर्मल क्लीनशेव लुक में नजर आने वाला हूं.

'सैक्रेड गेम्स' विवाद पर बोले सैफ

सैफ ने लोगों द्वारा सैक्रेड गेम्स को मिल रहे रिस्पॉन्स पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा, ''मैं लोगों के रिव्यू से खुश हूं. जब आपके काम को सराहा जाता है तो मोटिवेशन मिलता है. इस वेब सीरीज को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बताया गया है जो कि कमाल है.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay