एडवांस्ड सर्च

8 बजे तक फ्री नहीं हुए तो असहज महसूस करने लगते हैं सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का कहना है कि यदि वह रात 8 बजे तक काम से फ्री नहीं होते हैं तो वह असहज महसूस करने लगते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 10 June 2019
8 बजे तक फ्री नहीं हुए तो असहज महसूस करने लगते हैं सैफ अली खान सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का कहना है कि यदि वह रात 8 बजे तक काम से फ्री नहीं होते हैं तो वह असहज महसूस करने लगते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अपने बेटे तैमूर के हिस्से का वक्त काम को दे रहे हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सैफ ने कहा, "जब मैं काम से वापस आता हूं और देखता हूं कि तैमूर सो चुका है तो मुझे बहुत बुरा लगता है."

उन्होंने कहा, "हम कई घंटों तक शूटिंग करते हैं लेकिन अगर मैं 8 बजे तक अपना काम खत्म नहीं कर पाता हूं तो मुझे असहज महसूस होता है. क्योंकि इसका मतलब है कि मैं अपने बेटे को दिए जाने वाला वक्त उससे छीन रहा हूं. जब मैं बड़ा हो रहा था तो मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया कि किस तरह परिवार को दिए जाने वाले वक्त का सम्मान करना चाहिए."

सैफ ने कहा, "मेरे पिता एक क्रिकेटर थे और मेरी मां एक एक्ट्रेस, दोनों का ही बहुत बिजी शेड्यूल था. हालांकि बावजूद इसके वे हमारे लिए वक्त निकालते थे और हम बाकी चीजों के बारे में बात किया करते थे. बता दें कि तैमूर सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटी किड्स में से एक है. तैमूर इतना ज्यादा चर्चित है कि उसके नाम पर तमाम फैन पेज बने हुए हैं.

तैमूर अली खान हाल ही में अपने माता-पिता के साथ छुट्टियां मनाने गए हुए थे और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही मशहूर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट में काम करते नजर आएंगे. सीरीज के पहले सीजन को काफी ज्यादा सराहा गया था अब देखना होगा कि दूसरे पार्ट को कैसा रिएक्शन मिलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay