एडवांस्ड सर्च

बेटी सारा अली खान की इस बात से सैफ भी हैं इम्प्रेस, इंटरव्यू में बताया

सैफ अली खान अपनी फिल्म लाल कप्तान का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. हाल ही में सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में बेटी सारा अली खान के बारे में बात की. ये बाप-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट है और जहां सैफ एक मंझे हुए एक्टर हैं वहीं सारा भी अपनी फिल्मों से टैलेंट का प्रदर्शन कर रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 October 2019
बेटी सारा अली खान की इस बात से सैफ भी हैं इम्प्रेस, इंटरव्यू में बताया सारा अली खान और सैफ अली खान

सैफ अली खान अपनी फिल्म लाल कप्तान का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में बेटी सारा अली खान के बारे में बात की. ये बाप-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट है और जहां सैफ एक मंझे हुए एक्टर हैं वहीं सारा भी अपनी फिल्मों से टैलेंट का प्रदर्शन कर रही हैं.

क्या है सारा की खासियत?

हाल ही में सैफ ने बॉलीवुड हंगामा के मीडिया पोर्टल से बातचीत. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उसने (सारा अली खान) केदारनाथ में अच्छा काम किया था और सीन में बहुत दिलचस्प चीजों को चुना था. वो चीज जो मुझे सारा में मेरी बेटी नहीं बल्कि एक इंसान के रूप में पसंद है वो है उसकी विनम्रता और जमीन से जुड़ा होना. इसी वजह से मैं उसे सपोर्ट करता हूं और, मुझे लगता है कि सब यही महसूस करते हैं.'

सारा के बारे में एक और इंटरव्यू में बात करते हुए सैफ ने ये भी कहा था कि वे सारा को करियर के बारे में कोई खास सलाह नहीं देते हैं. उन्होंने ज़ूम टीवी से बातचीत में कहा, 'वो मेरी सलाह नहीं मांगती है, उसने सिर्फ एक बार केदारनाथ को करने के समय मुझसे सलाह मांगी थी. वो मेरे पास एक सीन लेकर आई, हम दोनों ने उसे पढ़ा और कुछ समय के लिए उस बारे में बात की. एनवायरनमेंट के बारे में कुछ था तो उसने मुझे कॉल किया और पूछा. हम अपनी सोच को फ्रेम करने के बारे में और स्क्रिप्ट के बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि ये चीजें एक इंसान को खुद समझनी पड़ती हैं. आपको अपने निर्णय खुद लेने होते हैं क्योंकि आप अपने आप के अलावा दूसरों पर इल्जाम नहीं लगाना चाहते. दूसरों पर इल्जाम लगाना बहुत आसान होता है.

लाल कप्तान में अपने किरदार पर कहा ये

सैफ अली खान ने अपनी फिल्म लाल कप्तान के बारे में इस ही इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने अपने नागा साधु के किरदार के बारे में बताया था कि कैसे उनके लिए इस किरदार को समझ पाना सबसे ज्यादा मुश्किल बात थी. उन्होंने कहा, 'सबसे मुश्किल था इस इंसान को समझ पाना. यहां एक हैवान जैसा दिखने वाला आदमी है, जिसे ये काम करने हैं. ये इटैलियन वेस्टर्न किरदार जैसा लगता है, जिसे भारतीय रूप में ढाला गया है और ये एकदम जंगली समय का आदमी है. यहां ईस्ट इंडिया कंपनी है मुग़ल शासन आगे बढ़ रहा है, लोग गोलियां बरसा रहे हैं, ऐसे में अगर आपको ऐसा किरदार दिया जाए जो मुझे लगता है कि आधा जानवर है और उसे गुर्राना है और अपनी लाइन्स बोलनी है, एक्सप्रेशन देने हैं, किरदार की आत्मा तक पहुंचना है... तो आपका उसे समझ पाना बेहद जरूरी है.

बता दें कि फिल्म लाल कप्तान को डायरेक्टर नवदीप सिंह ने बनाया और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay