एडवांस्ड सर्च

भंसाली की देवदास नहीं बल्कि इस फिल्म के हाथ से निकलने पर सैफ अली खान को था अफसोस

सैफ बोले, मुझे लगता है कि मैं बेहद बेवकूफ था कि मैंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: विशु सेजवाल]नई दिल्ली, 15 March 2019
भंसाली की देवदास नहीं बल्कि इस फिल्म के हाथ से निकलने पर सैफ अली खान को था अफसोस सैफ अली खान सोर्स इंस्टाग्राम

सैफ अली खान बॉलीवुड की सुपरस्टार खान तिकड़ी से कई मायनों में अलग हैं. सैफ ना केवल कल हो ना हो, रेस और दिल चाहता है जैसी कमर्शियल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं बल्कि प्रयोगधर्मी ओमकारा, बिंग सायरस और सेक्रेड गेम्स जैसे प्रोजेक्ट्स के सहारे एक अलग दर्शक वर्ग गढ़ने में भी कामयाब रहे हैं. हालांकि सैफ को अपने करियर में एक बड़ी फिल्म को ठुकराने का अफसोस भी रहा है. 

उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें देवदास के चुन्नीलाल के किरदार के मिस होने पर अफसोस नहीं है हालांकि उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्म को ठुकरा दिया था. जब संजय लीला भंसाली ने सैफ को फिल्म देवदास में चुन्नीलाल का ऑफर किया था तो दोनों के बीच पैसों को लेकर कुछ गलतफहमी हो गई थी. सैफ ने बताया था, 'मुझे लगा था कि मैं चुन्नीला के रोल के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं था. मुझे ये भी लगा था कि महान निर्देशक बिमल रॉय की फिल्म देवदास में मोतीलाल भी चुन्नीलाल के रोल के लिए सही नहीं थे. मुझे बस एक फिल्म ना मिलने का अफसोस है और वो है करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है'. मुझे लगता है कि मैं बेहद बेवकूफ था कि मैंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.'

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

View this post on Instagram

#cofeewithkaran @karanjohar

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

'

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ फिलहाल नवदीप सिंह की फिल्म में एक बार फिर प्रयोगधर्मी किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म का नाम हंटर है. सैफ का लुक मशहूर एक्टर जॉनी डेप के किरदार जैक स्पैरो से प्रभावित बताया जा रहा है. इस फिल्म में मानव विज और मुक्काबाज एक्ट्रेस जोया हुसैन ने भी प्रमुख भूमिका निभाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay