एडवांस्ड सर्च

करीना के शो पर बोले सैफ, विराट-अनुष्का हैं बेस्ट पावर कपल

सैफ ने कहा कि मुझे विराट और अनुष्का पसंद हैं. वे दोनों काफी बैलैंस्ड और खुश नजर आते हैं. उन्होंने कहा शायद ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मेरे पेरेंट्स का भी ऐसा ही बैलेंस था. मैं कहीं ना कहीं मूवी स्टार और क्रिकेटर के कॉन्सेप्ट को पसंद करता हूं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 February 2020
करीना के शो पर बोले सैफ, विराट-अनुष्का हैं बेस्ट पावर कपल सैफ करीना विराट अनुष्का सोर्स इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2018 में शादी रचाई थी. विराट-अनुष्का ने ना केवल शादी के बाद अपने ब्रैंड वैल्यू में इजाफा किया है बल्कि फैंस और सेलेब्स के बीच भी ये पावर कपल काफी लोकप्रिय है. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब सैफ अली खान ने इस स्टार कपल की तारीफ की.

सैफ ने हाल ही में करीना कपूर खान के चैट शो वॉट वीमेन वॉन्ट चैट शो पर शिरकत की. इस शो पर बॉलीवुड के रॉयल कपल ने कई मुद्दों पर बात की.

सैफ ने बताया विरुष्का को बेस्ट स्टार कपल

करीना ने सैफ से पूछा कि कौन सा ऐसा सेलेब्रिटी कपल है जो उनके हिसाब से शादी के बाद काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है. इस पर बात करते हुए सैफ ने कहा कि मुझे विराट और अनुष्का पसंद हैं. वे दोनों काफी बैलैंस्ड और खुश नजर आते हैं. उन्होंने कहा शायद ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मेरे पेरेंट्स का भी ऐसा ही बैलेंस था. मैं कहीं ना कहीं मूवी स्टार और क्रिकेटर के कॉन्सेप्ट को पसंद करता हूं. बता दें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर पटौदी फेमस क्रिकेटर थे वही उनकी मां शर्मिला टैगोर अपने दौर की बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

View this post on Instagram

Virushka ❤ So excited for tomorrow 😍

A post shared by One and Only ❤ What A Guy (@virushka_fever) on

करीना ने सैफ से पूछा कि उन्होंने अपना नाम क्यों नहीं लिया. उन्होंने कहा कि आखिर हम भी कुछ हद तक कुछ गोल्स पर काम तो कर ही रहे हैं. इस पर सैफ ने मजाकिया लहज में कहा कि अपने आप की तारीफ करना अच्छी बात नहीं है ना. सच कहूं तो नजर ना लगे इसलिए अपना नाम नहीं लिया.

View this post on Instagram

❤❤❤ . . . . . . . .. #SaifAliKhan #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #saraalikhan #ibrahimalikhan #TaimurAliKhan

A post shared by Saif & Kareena Fan Club (@saif_kareena_algerien_fan_club) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की पिछली फिल्म गुड न्यूज थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. हाल ही में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में वे इरफान खान, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा उनके पास करण जौहर का मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा तख्त भी है.

View this post on Instagram

The most beautiful family mashaAllah 😍😘. . . . #SaifAliKhan #saifalikhanpataudi #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #taimuralikhan #taimuralikhanpataudi

A post shared by Saif & Kareena Fan Club (@saif_kareena_algerien_fan_club) on

इस फिल्म में विकी कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. वही सैफ अली खान की हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हुई थी. इस फिल्म के साथ ही अलाया एफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay