एडवांस्ड सर्च

जॉन स्नो से मिलता है तानाजी में सैफ अली खान का लुक, हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर इन दोनों के लुक्स को एक साथ रखते हुए तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. बता दें कि सैफ अली खान फिल्म में उदयभान सिंह राठौर का किरदार निभा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 November 2019
जॉन स्नो से मिलता है तानाजी में सैफ अली खान का लुक, हुए ट्रोल सैफ अली खान और जॉन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. फिल्म पर पोस्टर चोरी करने के आरोप लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सैफ अली खान का पोस्टर एक मशहूर टीवी शो के किरदार जॉन स्नो के पोस्टर से काफी हद तक मिलता जुलता है.

सोशल मीडिया पर इन दोनों के लुक्स को एक साथ रखते हुए तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. बता दें कि सैफ अली खान फिल्म में उदयभान सिंह राठौर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है और वह अजय देवगन के किरदार तानाजी के साथ सिन्हागढ़ का युद्ध लड़ते नजर आएंगे.

तकरीबन 150 करोड़ रुपये के बजट से बन रही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का निर्देशन ओम राऊत कर रहे हैं. अजय देवगन फिल्म्स के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान के बीच जबरदस्त फाइट सीन्स दिखाए जाएंगे. फिल्म में दोनों कमाल की तलवारबाजी करते दिखेंगे.

View this post on Instagram

#jonsnow #saifalikhan #gameofthrones #tanhajitheunsungwarrior #kitharington @kitharingtonig

A post shared by @ filmyman486 on

View this post on Instagram

Jon Snow....From THE HOUSE OF PATAUDI 🤣🤣🤣 #TanhajiTheUnsungWarrior #SaifAliKhan #HouseOfPataudi #JonSnow #Mughal

A post shared by reviewwalebaba (@reviewwalebaba) on

क्या है कहानी-

तानाजी ने सिन्हागढ़ के युद्ध में कमाल के शौर्य का प्रदर्शन किया था और इसी युद्ध में उन्होंने अपनी जान गंवा दी थी. ये लड़ाई कोंडाना किले को मुगलों से छीनने के लिए थी. एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी तैयारी की है जिसमें तलवार से लड़ाई की ट्रेनिंग भी शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay