एडवांस्ड सर्च

Photo: बेटे तैमूर, पत्नी करीना संग इंग्लैंड में सैफ अली खान ने मनाया जन्मदिन

सैफ अली खान आज यानी 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंग्लैंड के विंडसर में मना रहे हैं. सैफ के साथ इंग्लैंड में उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 August 2019
Photo: बेटे तैमूर, पत्नी करीना संग इंग्लैंड में सैफ अली खान ने मनाया जन्मदिन सैफ अली खान, बेटे तैमूर और पत्नी करीना

सैफ अली खान आज यानी 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंग्लैंड के विंडसर में मना रहे हैं. सैफ के साथ इंग्लैंड में उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान हैं. अब सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर सामने आ गई है. करीना कपूर के फैन अकाउंट पर इस परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की गई है.

तस्वीर में सैफ, करीना और तैमूर साथ बैठे हैं और हंस रहे हैं. कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि वे इंग्लैंड के विंडसर में अपना जन्मदिन मनाएंगे. डीएनए से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "हम इंग्लैंड के विंडसर में स्थित एक पुराने कंट्री होम में रह रहे हैं. मुझे लगा था वो भूतिया घर है, लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता."

"वो घर बहुत अच्छा है और वहां हम 6 लोग अपने बच्चों के सह रह रहे हैं. हम साथ खाना बनाते हैं और साथ खाते हैं. मैं अपना जन्मदिन दोस्तों संग डिनर करके मनाऊंगा."

View this post on Instagram

Happy Birthday Saif!❤💫

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

सैफ की बेटी सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर पिता को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. सारा ने अपने भाइयों और पिता के साथ खींची गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन की बहुत बधाई हो अब्बा. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं."

सैफ के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी आने वाली फिल्म लाल कप्तान का टीजर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म में सैफ एक नागा साधू के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म लाल कप्तान, 6 सितम्बर को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Happiest birthday Abba 🎁 🎂 🍰 I love you so much ❤️🤗👨‍👧‍👦🐣🐥

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सैफ अली खान की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर इस शो की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी का बनाया ये शो मुंबई के गैंगस्टर गणेश गायतोंडे और लोकल सरताज सिंह पर आधारित है.

शो में मुंबई शहर और भारत के खतरे में होने की बात दिखाई गई है. सैफ के अलावा सैक्रेड गेम्स 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि, पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना संग अन्य एक्टर्स हैं. इस शो को जनता से मिक्स रिएक्शन मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay