एडवांस्ड सर्च

सैक्रेड गेम्स 2: तो सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से टल गई वेब सीरीज की र‍िलीज डेट?

सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक नए सीजन की शूट‍िंग पूरी हो चुकी है, जल्द ही इसे र‍िलीज किया जाएगा. लेकिन लेटेस्ट र‍िपोर्ट सैक्रेड गेम्स 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए न‍िराश करने वाली है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 18 June 2019
सैक्रेड गेम्स 2: तो सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वजह से टल गई वेब सीरीज की र‍िलीज डेट? सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक नए सीजन की शूट‍िंग पूरी हो चुकी है, जल्द ही इसे र‍िलीज किया जाएगा. लेकिन लेटेस्ट र‍िपोर्ट सेक्रेड गेम्स 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए न‍िराश करने वाली है. इसका सीजन आने में अभी वक्त लगेगा.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन आने में अगस्त तक का समय लग सकता है. पहले इसके जून के अंत में र‍िलीज होने की खबरें आई थीं.  दरअसल, इसकी वजह है सैफ अली खान, नवाजुद्दीन स‍िद्दकी. कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स की डेट्स का इश्यू है, ऐसे में नए सीजन की र‍िलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है.

View this post on Instagram

A lone cop, a fabled thug and a rabid city in a race for survival. Sacred Games premieres 6 July.

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

मिड डे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, सैफ अली खान इन द‍िनों लंदन में फिल्म जवानी जानेमन की शूट‍िंग कर रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान को वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेड‍ियम में टीम इंड‍िया को चीयर करते हुए देखा गया था. दूसरी तरफ नवाजुद्दीन स‍िद्दकी अपने भाई की डायरेक्टर डेब्यू फिल्म बोले चूड़‍ियां में काम कर रहे हैं. इसकी शूट‍िंग चल रही है. दोनों ही स्टार्स के ब‍िजी शेड्यूल को देखते हुए सेक्रेड गेम्स 2 की र‍िलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है.

सैक्रेड गेम्स 2 का जबरदस्त बज बना हुआ है. पिछले दिनों फादर्स डे के मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सामने आया था, वीड‍ियो में नवाज अपने सैक्रेड गेम्स के किरदार गणेश गायतोंडे के अंदाज में फादर्स डे की बधाई देते नजर आए. उन्होंने कहा, "तीन बाप हैं मेरे. पहले ने डर दिया. दूसरे ने डेयरिंग और तीसरा जिसको सबसे ज्यादा प्यार किया उसने धोखा. तीनों बाप को अपुन एक ही चीज़ बोलने का है, हैप्पी फादर्स डे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay