एडवांस्ड सर्च

साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर आया, फिर खलनायक के रोल में संजय

फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर लॉन्च किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 26 July 2018
साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर आया, फिर खलनायक के रोल में संजय साहब, बीवी और गैंगस्टर 3

संजय दत्त की जिंदगी तो परदे पर संजू के जरिए सभी देख ही रहे हैं, लेकिन रील लाइफ में भी जल्द वे दिखाई देंगे. संजय दत्त की अगली फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इसमें संजय दमदार रोल में नजर आ रहे हैं.

तिग्मांशु धूलिया निर्देशित ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी. संजय के अलावा फिल्म में चित्रांगदा सिंह, माही गिल और जिमी शेरगिल भी दिखाई देंगे. बता दें कि पिछले दोनों पार्ट इस फिल्म के हिट रहे हैं. साहब, बीवी और गैंगस्टर 3 का मोशन पोस्टर भी लॉन्च हो चुका है, जिसमें संजय बंदूक ताने दिखाई दे रहे हैं.

ट्रेलर से पता चलता है कि संजय खलनायक बने है. वे फिल्म के एक डायलॉग में कहते हैं, 'मेरे बारे में जो भी सुना होगा बुरा ही सुना होगा, लेकिन मैं इतना भी बुरा नहीं कि मेरे बगल में खड़े होने से बदनाम हो जाओ.'  माही गिल और जिमी शेरगिल के डायलॉग भी जबर्दस्त है.

Box office: फर्स्ट डे संजू ने रचा इतिहास, तोड़ा सलमान की रेस 3 का रिकॉर्ड

बता दें कि 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' से नफीसा अली भी लंबे समय बाद कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां का किरदार निभा रही हैं, वहीं कबीर बेदी और संजय दत्त फिल्म में तीन दशक बाद साथ काम कर रहे हैं. पिछली बार दोनों 'यलगार' फिल्म में साथ नजर आए थे.

दूसरी ओर फिल्म संजू में रणबीर द्वारा एक्टर संजय दत्त की जिंदगी को जीवंत करते के लिए खूब तारीफें हो रही हैं. संजय दत्त के एक्सेंट से लेकर उनकी चाल-ढाल को रणबीर ने बखूबी अपने किरदार में ढाला है. आमिर खान ने संजू का रिव्यू देते हुए ट्वीट किया है- "संजू बहुत पसंद आई. एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी. रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया. शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए. बहुत सारा प्यार.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay