एडवांस्ड सर्च

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के नए सॉन्ग का टीजर OUT, नजर आए रितेश देशमुख

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी ड्रीम गर्ल के न्यू सॉन्ग का टीजर जारी किया गया है. इसमें बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 August 2019
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के नए सॉन्ग का टीजर OUT, नजर आए रितेश देशमुख आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. हर तरफ आयुष्मान खुराना के अभिनय की प्रशंसा की जा रही है. साथ ही एक बार फिर से अनु कपूर और आयुष्मान की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक बेताब हैं. फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में ड्रीम गर्ल के न्यू सॉन्ग का टीजर जारी किया गया है और जल्द ही फिल्म का नया गाना भी रिलीज किया जाएगा.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए कहा- सरप्राइज, आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल में रितेश देशमुख नजर आएंगे. DhagalaLagali गाना कल रिलीज किया जाएगा. यहां देखें झलक. गाने के टीजर में रितेश देशमुख की जबरदस्त एंट्री देखने को मिल रही है. इसके अलावा नुसरत भरूचा के लुक भी झलक देखने को मिल रही है. वे मराठी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

फिल्म की बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और अनु कपूर के अलावा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, अरबाज खान, विजय राज और राजेश शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म में आयुष्मान खुराना बेहद यूनिक रोल प्ले करते नजर आएंगे. उनके साथ अनु कपूर की जोड़ी फिर से एक बार धमाल मचाती नजर आएगी. फिल्म 13 सितंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्में लगातार सफलता हो रही हैं. साल 2018 उनके लिए शानदार रहा और साल 2019 भी फिलहाल अच्छा जा रहा है. उन्हें अंधाधुन में शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके अलावा जून 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्म आर्टिकल 15 को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay