एडवांस्ड सर्च

ऋषि कपूर ने PM मोदी-स्मृत‍ि ईरानी से की गुजारिश, इन मुद्दों पर करें काम

एक्टर ऋषि कपूर ने बीजेपी सरकार की वापसी पर बधाई देते हुए नई सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने की गुजार‍िश की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 May 2019
ऋषि कपूर ने PM मोदी-स्मृत‍ि ईरानी से की गुजारिश, इन मुद्दों पर करें काम ऋषि कपूर

एक्टर ऋषि कपूर ने बीजेपी सरकार की वापसी पर बधाई देते हुए नई सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने की गुजार‍िश की है. ऋषि कपूर इन द‍िनों न्यूयार्क में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी और अरुण जेटली से कई ट्वीट्स में अपनी चिंताएं जाहिर की.

ऋषि ने लिखा, "दोबारा निर्वाचित हुई बीजेपी, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मेरी विनम्र इच्छा, कामना और आग्रह है कि. कृपया भारत में निशुल्क शिक्षा और स्वास्थ्य तथा पेंशन के लिए काम करें. यह मुश्किल है, लेकिन अगर आप आज शुरू करते हैं, तो हम इसे एक दिन जरूर हासिल कर लेंगे."

एक दूसरे ट्वीट में ऋषि कपूर ने कहा, "शिक्षा स्नातक युवा को अच्छे रोजगार दे सकती है और बीमार को पूरा जीवन दे सकती है. एक सच्चा लोकतंत्र-एक अवसर." ऋषि ने यह भी कहा, "अगर मैंने ज्यादा बोल दिया को कृपया मुझे माफ कीजिए, लेकिन एक नागरिक के तौर पर मुझे लगता है कि यह बात सामने लाना मेरा कर्तव्य है."

बता दें कि ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रह रहे हैं. ऋषि कपूर से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स और ब‍िजनेसमैन मुकेश अंबानी, नीता अंबानी भी जा चुके हैं. हालांकि  ऋषि कपूर कब मुंबई वापस आ रहे हैं इस बारे में ताजा जानकारी नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay