एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन पर ट्वीट करना ऋषि कपूर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- रिलैक्स चिंटू जी

इमरजेंसी लागू करने वाले ट्वीट पर ट्रोलर्स ने जमकर ऋषि कपूर को ट्रोल किया है. लोगों ने उन्हें रिलैक्स रहने और चिल करने की सलाह दे डाली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 March 2020
लॉकडाउन पर ट्वीट करना ऋषि कपूर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कहा- रिलैक्स चिंटू जी ऋषि कपूर

देश में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन को हर कोई सपोर्ट कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर पर रहने के आदेश को मानने की अपील कर रहे हैं. लेकिन इस बीच कई ऐसे लोग हैं जो घर से निकल रहे हैं. इनमें कई लोग या तो अपने घर जा रहे हैं या फिर बेवजह सड़क पर निकल आए हैं. लोगों की इस हरकत पर ऐतराज जताते हुए एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर देश में इमरजेंसी घोषित करने को कहा. लेकिन उनका ये ट्वीट उनपर भारी पड़ गया.

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था- 'प्यारे देशवासियों, हमें इमरजेंसी घोषित कर देना चाहिए. देश में क्या हो रहा है देखें...अगर टीवी का भरोसा करें तो जनता पुलिस वालों को मेडिकल स्टाफ को पीट रही है. इस स्थिति को काबू में रखने का और कोई तरीका नहीं है. ये हम सब की भलाई के लिए है. लोग दहशत में आ रहे हैं'.

इमरजेंसी लागू करने वाले ट्वीट पर ट्रोलर्स ने जमकर ऋषि को ट्रोल कर दिया है. लोगों ने उन्हें रिलैक्स रहने और चिल करने की सलाह दे डाली. कुछ ने जनता द्वारा पुलिस को मारने वाले उनके ट्वीट पर उल्टा जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पुलिस लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटते नजर आ रही है. ट्रोलर्स उनके ट्वीट पर खासा नाराज लग रहे हैं.

Ex हसबैंड ऋतिक के घर कैसी चल रही है सुजैन की लाइफ? तस्वीरों में देखें

तीसरी बार कोरोना पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर, डॉक्टर्स ने किया कन्फर्म

ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक ट्रोलर ने लिखा- 'धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग 70 मीटर की दीवार ऋषि कपूर के घर के चारों ओर बनाकर उन्हें इमरजेंसी वाली फीलिंग दे सकते हैं'. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा- 'प्लीज इन कपूर्स को 6 बजे के बाद सीरियसली न लें'. एक ट्रोलर ने ये लिखा- 'लगता है शराब आप पर काबू पा रही है, रिलैक्स अपना ख्याल रखें'. एक और यूजर ने लिखा- 'रिलैक्स चिंटू जी, एक और पेग मारो और सो जाओ, कल सुबह तक सब ठीक हो जाएगा'.

वहीं कुछ लोगों ने ऋषि कपूर के इस बात का समर्थन भी किया है. उन्होंने भी इमरजेंसी लागू करने पर सहमति जताई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay