एडवांस्ड सर्च

इमरान खान की तारीफ में भी मुल्क का जिक्र करना नहीं भूले ऋषि कपूर, हुए Troll

ऋषि कपूर ने इमरान खान के भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर दिए बयान की तारीफ की है. लेकिन इस दौरान फिल्म मुल्क का प्रमोशन करने पर वे ट्रोल हो गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 27 July 2018
इमरान खान की तारीफ में भी मुल्क का जिक्र करना नहीं भूले ऋषि कपूर, हुए Troll ऋषि कपूर, इमरान खान

ऋषि कपूर एक बार फिर से विवाद में फंस गए हैं. वे देश-विदेश में चल रही गहमागहमी पर अक्सर ही अपनी बेबाक राय सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लेकिन इस बार एक्टर ऐसा करके ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल, उन्होंने पाकिस्तान के भावी पीएम इमरान खान के चुनाव जीतने के बाद दिए गए भाषण की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. इसमें उन्होंने अपनी फिल्म मुल्क का भी जिक्र किया है.

हिरानी की मां के पैरों में गिर पड़े थे ऋषि कपूर, कहा-रणबीर संग भी करें फिल्म

ऋषि ने ट्वीट कर लिखा- ''आपने बहुत सही कहा इमरान खान. मैं पिछले दो दिनों से भारत-पाकिस्ताम मुद्दे पर टीवी चैनल पर यहीं बातें कह रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आप अपने मुल्क के मेरे मुल्क संग बेहतर रिश्ते बनाने में कामयाब होंगे.''

जैसे ही ऋषि कपूर ने ट्वीट किया वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स ने उन्हें इमरान खान के भाषण की तारफ करते हुए अपनी फिल्म मुल्क को प्रमोट करने के लिए लताड़ा. लोगों ने उनके ट्वीट को बचकाना बताया. बता दें ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क 3 अगस्त को रिलीज हो रही है. मुल्क में ऋषि और तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे.

मुल्क का हाल: आतंकवाद-बीफ-पाकिस्तान, मुस्लिमों को लेकर क्या सोचते हैं बहुसंख्यक?

वहीं पाकिस्तान में भारी मतों से चुनाव जीतने के बाद इमरान खान ने देश को संबोधित किया था. इसमें उन्होंने कहा था, ''भारत को उनसे ज्यादा करीब से कोई नहीं जानता. क्योंकि उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर भारत को बेहद नजदीक से देखा है. इसलिए वे इस क्षेत्र में शांति की जरूरत को अच्छी तरह से समझते हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay