एडवांस्ड सर्च

ऋषि कपूर ने बताया- क्यों फ्लॉप हुई 'जग्गा जासूस'? अनुराग को बताया 'गैरजिम्मेदार'

रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' के फ्लॉप होने की वजह का पापा ऋषि‍ कपूर ने किया खुलासा...

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 04 December 2017
ऋषि कपूर ने बताया- क्यों फ्लॉप हुई 'जग्गा जासूस'? अनुराग को बताया 'गैरजिम्मेदार' ऋष‍ि कपूर

रणबीर कपूर के सितारे आजकल गर्दिश में चल रहे हैं. रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म 'जग्गा जासूस' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. इस असफलता पर अभी तक रणबीर ने तो कुछ नहीं कहा है लेकिन रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु को आड़े हाथों लिया है.

फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हुई थी. ऋषि कपूर ने फिल्म को रिलीज के एक दिन बाद ही देखा. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा- मुझे ना फिल्म पसंद आई और ना नापसंद. मेरे ख्याल से फिल्म को 20 मिनट छोटा करना चाहिए था. लेकिन उनके सामने कौन अपना विचार रख सकता है? एकता कपूर ने अनुराग को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया था. मैं एकता का समर्थन करता हूं. काइट्स में काम करते समय उन्हें राकेश रोशन से भी प्रॉब्लम थी. वो इतने गैर जिम्मेदार डायरेक्टर हैं कि उन्होंने फिल्म भी पूरी नहीं की. यह फिल्म पिछले दो साल में तीन बार रिलीज होने वाली थी, लेकिन हो नहीं पाई.

 महिला क्रिकेट टीम के लिए ऋषि ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा-शर्म करो

फिल्म ने 9 दिन में 46.27 करोड़ रुपये की कमाई ही की है और इसके साथ ही रणबीर की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ऋषि कपूर ने बताया- रणबीर की फिल्में कभी अच्छा करती हैं और कभी नहीं. लेकिन इस फिल्म के वो प्रोड्यूसर भी थे. तुम (अनुराग) कौन होते हो ऐसा करने के लिए? यह हास्यास्पद है कि प्रोड्यूसर को रिलीज के एक दिन पहले मूवी देखने नहीं मिली. फिल्म में किसी और का पैसा लगा हुआ है. उसने गोविंदा को भी फिल्म से निकाल दिया. इस सब में गोविंदा का नाम खराब होगा और क्या. मेरा नाम खराब होगा.

रणबीर कपूर ने अपनी हथेली पर बनाई ये किसकी PHOTO: दीपिका या कटरीना

'जग्गा जासूस' की कमाई इसलिए भी कम हुई क्योंकि वो कुछ देशों में देरी के कारण रिलीज नहीं हो पाई. ऋषि कपूर ने कहा कि अगर आप ताजमहल भी बनाएंगे तो आपको उसे समय पर डिलीवर करना होगा. सिंगापुर में ये रिलीज नहीं हुआ क्योंकि रिलीज से पांच दिन पहले इसे डिलीवर करना होता है. गल्फ देशों में यह गुरुवार को डिलीवर हुआ इसलिए रिलीज नहीं हो पाया.

ऋषि इस बात से भी नाराज हैं कि उन्हें यह फिल्म रिलीज के एक दिन पहले ही देखने को मिली. ऋषि ने कहा - रणबीर को बर्फी जैसी फिल्म देने के लिए मैं अनुराग का शुक्रगुजार हूं. लेकिन जग्गा जासूस को छुपाने की क्या जरूरत थी. मेरे पापा, राकेश रोशन और आमिर खान जैसे बड़े फिल्मेकर्स भी अपनी फिल्मों को दिखाते थे. तो आप क्यों नहीं दिखा सकते?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay