एडवांस्ड सर्च

ऋषि कपूर की तबीयत में सुधार, जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कुछ वक्त से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य लगातार वहां बना रहता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 21 April 2019
ऋषि कपूर की तबीयत में सुधार, जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कुछ वक्त से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. रणबीर कपूर भी काम से वक्त निकाल कर बीच-बीच में पिता के पास मिलने जाते रहते हैं. ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अपना इलाज कराने न्यूयॉर्क सिटी रवाना हुए थे. ऋष‍ि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर वहीं मौजूद हैं. हालांकि उन्हें क्या बीमारी है इस बारे में तब से लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है.

कुछ महीने तक अमेरिका में रहकर इलाज करवाने के बाद अब ऋषि कपूर मुंबई वापस आने के बारे में विचार कर रहे हैं. खबर है कि वह जल्द ही शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं. खबर है कि अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है और वह दोबारा काम शुरू करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. 66 वर्षीय ऋषि कपूर ने कहा, "दोबारा काम शुरू करने के बारे में सोच रहा हूं. अब पहले से कहीं बेहतर महसूस कर रहा हूं."

ऋषि कपूर ने कहा कि यह उनके परिवार और दोस्तों की मंगल कामनाएं हैं जिसकी वजह से वह ठीक हो गए हैं, और उनके भीतर का जोश कम नहीं होने पाया. ऋषि कपूर के बारे में तमाम बॉलीवुड सितारों को चिंता थी. सुपरस्टार संजय दत्त लगातार बात करके उनके स्वास्थ्य की खबर ले रहे थे. ऋषि कपूर ने कहा कि उनसे ज्यादा लोग उनकी पत्नी को मैसेज करके खैरियत लेते रहते हैं.

ऋषि कपूर को नहीं हुआ है कैंसर-

कुछ वक्त तक ये अफवाहें भी खूब उड़ीं कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है जिसके बारे में उनका परिवार नहीं चाहता है कि किसी को भी पता चले. इन अफवाहों का ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने खंडन किया और कहा, "लोगों को कहने दो जो भी वे कहना चाहते हैं. हम जानते हैं कि वह पूरी तरह ठीक हैं जैसा कि हम तस्वीर में देख सकते हैं.

ऋषि कपूर संग रहेंगे रणबीर कपूर

हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ मूव इन करने जा रहे हैं. डेक्कन क्रॉनिकल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से इन खबरों को अफवाह बताया है. रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट को अपने घर से बेहद प्यार है और रणबीर भी अपने पिता के भारत वापस आने पर उनके साथ ही रहेंगे. जानकारी के मुताबिक फिलहाल दोनों अपने परिवारों के साथ रहने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay