एडवांस्ड सर्च

'कपूर एंड संस' के नए गाने 'बुद्दू सा मन' गाने में ऋषि कपूर पर छाया मंदाकिनी का जादू

मंदाकिनी को फिल्मों में लाने वाले ऋषि कपूर के पिता राज कपूर थे. उन्होंने मंदाकिनी को 'राम तेरी गंगा मैली' में पहली बार मौका दिया था. लगता है, कपूर खानदान के सिर से मंदाकिनी का जुनून अभी तक उतरा नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी/ पूजा बजाज नई दिल्ली, 05 March 2016
'कपूर एंड संस' के नए गाने 'बुद्दू सा मन' गाने में ऋषि कपूर पर छाया मंदाकिनी का जादू

मंदाकिनी को फिल्मों में लाने वाले ऋषि कपूर के पिता राज कपूर थे. उन्होंने मंदाकिनी को राम तेरी गंगा मैली में पहली बार मौका दिया था. लगता है, कपूर खानदान के सिर से मंदाकिनी का जुनून अभी तक उतरा नहीं है.

हाल ही में फिल्म 'कपूर एंड संस' के रिलीज हुए गाने 'बुद्दू सा मन गाने' में 90 साल के ऋषि कपूर मंदाकिनी के कटआउट के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर शकुन बतरा बताते हैं कि फिल्म में ऋषि कपूर के 90वें जन्मदिन पर पूरा परिवार जमा होता है इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए 'बुद्दू सा मन गाने' को शामिल किया गया है.

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान ऋषि कपूर के पोतों के किरदार में हैं. ऋषि कपूर फिल्म में मंदाकिनी के जबरदस्त फैन के ताैर पर नजर अाएंगे. फिल्म में ऋषि कपूर संग मंदाकिनी की झलक तो नहीं लेकिन उनका कटआउट जरूर दिखेगा. इसलिए फिल्म के 'बुद्दू सा मन गाने' को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं कि गाने में मंदाकिनी की मौजूदगी दिखाने के लिए उनके कटआउट से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं हो सकती थी. गाने में ऋषि मंदाकिनी के कटआउट संग दिखाई दे रहे हैं. यानी कटआउट के बहाने ही सही, मंदाकिनी एक बार फिर चर्चा में आने वाली है.

देखें फिल्म 'कपूर एंड संस' का गाने 'बुद्दू सा मन' गाने:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay