एडवांस्ड सर्च

ऋचा चड्ढा ने कर ली अली फजल संग सगाई! अंगूठी पहने हुए वीडियो किया शेयर

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अंगूठी पहने नजर आ रही हैं. खबरें चल रही हैं कि वे एक्टर अली फजल संग अप्रैल में शादी करेंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 March 2020
ऋचा चड्ढा ने कर ली अली फजल संग सगाई! अंगूठी पहने हुए वीडियो किया शेयर ऋचा चड्ढा और अली फजल ( इंस्टाग्राम)

फुकरे स्टार्स ऋचा चड्ढा और अली फजल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रिपोर्ट्स में सुनने में आ रहा है कि कपल अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं. हालांकि कपल की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की गई है. मगर इस बात के संकेत सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल रहे हैं कि दोनों ने इंगेजमेंट कर ली है.

दरअसल ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. ये एक बूमरंग वीडियो है जिसमें वे अंगूठी पहने नजर आ रही हैं. इससे इस बात का अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर Wakhra Swag सॉन्ग भी प्ले हो रहा है. हालांकि ऋचा ने कैप्शन के रूप में कुछ लिखा नहीं.

वंडर वुमन संग काम करेंगे अली फजल, ये होगी नई हॉलीवुड फिल्म

वित्त मंत्री को ऋचा चड्ढा का जवाब, इन्हें केक खाने दो, ये प्याज नहीं खातीं

बता दें कि कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने की तैयारी में हैं. करीबी सूत्रों से तो ये भी पता चला है कि कपल इस वेडिंग को यादगार बनाना चाहते हैं. इस खास मौके के लिए वे पर्फेक्ट वेन्यू की तलाश में हैं.

क्रूज वेडिंग कर सकता है कपल

वे इस बात का खास ध्यान रख रहे हैं कि वेन्यू ऐसी जगह पर हो जहां से समंदर का खूबसूरत नजारा दिखता हो. यहां तक की कपल को ये भी रिकमंड किया गया है कि वे क्रूज वेडिंग करें. इसपर भी कपल विचार कर रहा है. निसंदेह की ऋचा और अली की शादी 2020 की ग्रैंड वेडिंग में से एक होने वाली है. अब ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म और विभिन्न क्षेत्रों से कौन-कौन सेलेब्स इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay