एडवांस्ड सर्च

चुनाव के दौर में रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, सिद्धार्थ ने किया मोदी पर तंज

रिचा चड्ढा और सिद्धार्थ दोनों ने ही इलेक्शन से जुड़े कुछ अपडेट्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 May 2019
चुनाव के दौर में रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, सिद्धार्थ ने किया मोदी पर तंज रिचा चड्ढा और सिद्धार्थ

एक्टर सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेबाक राय को रखने के लिए जाने जाते हैं. वे अक्सर पीएम मोदी की गलत नीतियों का विरोध भी करते हैं. इसके चलते सिद्धार्थ कई बार बीजेपी समर्थकों का निशाना भी बनते रहे हैं. लोकसभा चुनावों की गिनती में बीजेपी को मिलते रुझानों के बाद सिद्धार्थ ने आज सुबह एक बार फिर ट्वीट किया.

रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, मैं कसम खाता हूं कि अगर नरेंद्र मोदी जी को दूसरा कार्यकाल नहीं मिलता है तो मैं अपना ट्विटर अकाउंट परमानेंट तौर पर बंद कर दूंगा. जय हिन्द.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने इसके अलावा विवेक ओबरॉय की पीएम मोदी पर बनी बायोपिक को भी ट्रोल किया था. उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर के लिए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के ट्रेलर में ये नहीं दिखाया गया कि कैसे अकेले दम पर मोदी जी ने भारत को अंग्रेज़ों से स्वतंत्रता दिलाई थी.

केवल सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि चुनावों के माहौल में रिचा चड्ढा ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने साफ किया कि वे कम से कम एक हफ्ते के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेंगी क्योंकि उन्हें काफी चीजें निपटानी हैं.

View this post on Instagram

Bye now! . . . . Yesterday, via an app, I saw that I spent aimless scrolling ate away at 5 hours from my day! So I have a deadline, long overdue. And I need to focus! So bye, c ya later.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इसके अलावा उन्होंने ये भी साफ किया कि चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर माहौल काफी डिस्टर्ब करने वाला होता है. उन्होंने ये भी कहा कि वे एक डेडलाइन पर काम कर रही हैं इसलिए भी वे वर्चुएल दुनिया से कुछ समय के लिए दूरी बनाना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay