एडवांस्ड सर्च

कुमकुम भाग्य में नजर आएंगी रेहाना, बोलीं- चुड़ैल के बाद इंसान बनने में समय लगेगा

सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार को निभाने वाली शिखा सिंह के जाने के बाद अब एक्ट्रेस रेहना पंडित आलिया बनी नजर आएंगी. इसके अलावा रिया का किरदार को भी बदल गया है.

Advertisement
aajtak.in
साधना कुमार मुंबई, 03 July 2020
कुमकुम भाग्य में नजर आएंगी रेहाना, बोलीं- चुड़ैल के बाद इंसान बनने में समय लगेगा रेहना पंडित

सीरियल मनमोहिनी में चुड़ैल और इश्कबाज में चालबाज श्वेतलाना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेहना पंडित अब बन गईं हैं कुमकुम भाग्य की शातिर आलिया. रेहना से पहले सीरियल में आलिया का किरदार निभा रही थी शिखा सिंह जिन्होंने हाल ही बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद उन्होंने सीरियल को छोड़ने का फैसला लिया. सीरियल में आलिया एक महत्वपूर्ण किरदार है, जिसे आसानी से खत्म नहीं किया जा सकता. इसलिए उस किरदार के लिए मेकर्स ने रेहना पंडित को चुना. इस किरदार से रेहना बेहद खुश हैं और हंसते हुए उन्होंने बताया कि आलिया के किरदार को समझने के लिए उन्हें थोड़ा समय लगेगा क्यूंकि अभी वो चुड़ैल से इंसान बनी हैं.

कुमकुम भाग्य में आलिया बनेंगी रेहना

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से बताऊं तो अभी आलिया का किरदार समझने की कोशिश कर रही हूं. अपने आपको अचानक किसी किरदार में ढलने में थोड़ा समय तो लगता है, क्यूंकि उस किरदार के लिए कोई वर्कशॉप नहीं हो पाता है या कोई रिहर्सल नहीं हो पाती है. जब कॉल आया था तो मैंने दो-तीन एपिसोड देखे थे. शिखा का अपना एक तरीका है किरदार निभाने का और मेरा अलग तरीका है. तो अभी मैं खुद समझ रही हूं कि कैसे करूं, क्या करूं और जो ब्रीफिंग मिली है उसके पॉइंटर्स ध्यान में रखकर ही मैं उस किरदार में ढलने की कोशिश कर रही हूं."

रेहना को आलिया के किरदार में दर्शक अपनाएंगे या नहीं, इस बात की उन्हें बहुत टेंशन है. उन्होंने कहा, "शिखा सीरियल के शुरुआत से ही इस किरदार को जी रहीं थीं और मुझे नहीं पता की लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं. हालांकि मेरे पिछले सीरियल में दर्शकों ने मेरा काम देखा है और पसंद भी किया है. वो सारे मेरे फ्रेश टेक थे. ये मैं किसी और का किरदार बीच में आकर कर रही हूं. मैं थोड़ी नर्वस तो हूं कि पता नहीं इस किरदार में ऑडियंस मुझे पसंद करेगी या नहीं लेकिन मैं कोशिश पूरी कर रही हूं. मुझे आशा है कि लोग मुझे अपना लें."

जब अवॉर्ड शो सरोज खान ने कहा था- 'माधुरी नहीं होती तो मैं नहीं होती'

साथ ही रेहना ने अपने आलिया के लुक के बारे में बताते हुए कहा, "आलिया का लुक भी फैशनेबल ही है. अभी तो मेरा सिंपल ऑउटफिट था तो कोई ज्यादा मेकअप नहीं है. मैंने आईशैडो के साथ खेला है, आलिया के लिए मैंने आईलाइनर यूज ही नहीं किया है, बालों को मैंने खुला ही रखा है और आलिया के लुक में मैंने ब्रॉड बेल्ट भी जोड़ा है. ये लुक मेरे इश्कबाज के श्वेतलाना के लुक से काफी मिलता झूलता है."

मनमोहिनी और आलिया के किरदार में अंतर

रेहना का मानना है कि सीरियल मनमोहिनी की मोहिनी और कुमकुम भाग्य की आलिया के इमोशन्स एक जैसे ही एग्रेशन वाले हैं. उन्होंने कहा, "अगर आप मनमोहिनी भी देखेंगे तो वो पूरी तरह नेगेटिव करैक्टर नहीं था, उसमें इमोशनल शेड्स भी थे. वो राणा सा से बहुत प्यार करती थी तो उसने अपने इमोशन्स दिखाए. लेकिन इमोशन दिखाने का हर एक का नजरिया भी अलग होता है तो अपने प्यार को पाने के लिए एग्रेसिव हो गई थी. यहां पर भी आलिया जो है वो थोड़ी एग्रेसिव इमोशन की है अपने भाई को लेकर, वो चाहती ही नहीं है की प्रज्ञा और अभी मिलें. एकदम से मैं ये नहीं कहूँगी की ये नेगेटिव करैक्टर है क्यूंकि ये रिया से भी बहुत प्यार करती है जो उसके भाई अभि और प्रज्ञा की बेटी है.''

जो सिग्नेचर स्टेप बना शाहरुख की पहचान, उसके पीछे वजह हैं सरोज खान

बता दें की सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार के अलावा रिया का किरदार भी बदल गया है. अभि-प्रज्ञा की बेटी रिया का किरदार पहले नैना सिंह निभा रही थीं लेकिन वो अपने किरदार से खुश नहीं थी इसलिए उन्होंने सीरियल से अलविदा कह दिया. अब खबरें आ रही हैं कि रिया का किरदार निभाएंगी पूजा बनर्जी, जो कसौटी जिन्दगी की 2 में अनुराग की बहन निवेदिता का किरदार निभा रही हैं. साथ ही खबरें ये भी हैं कि सीरियल में अभिनेता मनीष खन्ना की भी एंट्री होगी जो इससे पहले सीरियल प्यार का दर्द मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा में नज़र आ चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक इनका किरदार नेगेटिव होगा जो सीरियल की कहानी में ट्विस्ट लेकर आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay