एडवांस्ड सर्च

रात साढ़े 3 बजे सलमान खान के घर पहुंचे रेमो, जानें पूरा मामला

Remo D'souza  meets Salman Khan at 3.30 am बॉलीवुड में सलमान खान से पंगा लेना जल में रहकर मगरमच्छ से बैर करने जैसा माना जाता है. सलमान से सभी अपने मधुर रिश्ते रखना चाहते हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 09 February 2019
रात साढ़े 3 बजे सलमान खान के घर पहुंचे रेमो, जानें पूरा मामला सलमान खान और रेमो ड‍िसूजा

बॉलीवुड में सलमान खान से पंगा लेना जल में रहकर मगरमच्छ से बैर करने जैसा माना जाता है. सलमान से सभी अपने मधुर रिश्ते रखना चाहते हैं. पिछले दिनों फिल्म 'रेस 3' के दौरान सलमान खान और डायरेक्टर रेमो डिसूजा के बीच खटास आ गई थी. बताया जाता है कि सलमान और रेमो के बीच फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर मतभेद थे. इसके बाद फिल्म 'रेस 3' जब बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई तो दोनों के बीच अनबन हो गई.

अब जिस तरह से सलमान के प्रति रेमो अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं, उससे लगता है कि इनके रिश्ते पहले जैसे हो सकते हैं. दरसअलस, इस समय सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' और रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के सेट्स मुंबई स्थित फिल्मसिटी में स्थ‍ित हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेमो डिसूजा हाल में अपनी फिल्म की शूटिंग से वक्त निकालकर फिल्म 'भारत' के सेट पर गए थे, लेकिन सलमान फिल्म के एक सीन में बेहद बिजी थे, जिस कारण वो रेमो से मिल नहीं पाए. हालांकि सलमान ने रेमो को रात को घर आने का न्योता दिया.

View this post on Instagram

Captain.... ‘dubai c u soon.... #OrbitEventsDubai #SunglowEntertainment #KhaleejTimes @thejaevents @sohailkhanofficial @aadu_adil @jordy_patel @zeetv @gmcarabia #IMGWorldsOfAdventure #HonorArabia #ARYDigital

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Get ready for the biggest race, kyunki Sikander aa raha hain apke TV screens par. Watch the World TV Premiere of Race 3, tonight at 9 PM only on @zeecinema. #Race3onRepublicDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

‪#Bharat wishes every one a happy Republic Day... Jai Hind..‬ ‪@Bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

The Journey of a Man and a Nation together, ‘Bharat’ is here! #BharatKaTeaser (Link in the bio) @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिर क्या था, रेमो रात के साढ़े तीन बजे सलमान के घर पहुंच गए. माना जा रहा है कि रेमो पुरानी बातों को भुलाकर सलमान खान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. रेमो चाहते हैं कि 'रेस 3' की वजह से जो रिश्ते बिगड़ गए हैं, वो अब सुधार लिए जाएं.

सलमान और रेमो ने किस विषय पर बात की, ये सामने नहीं आया है. सलमान फिलहाल अपना सारा वक्त भारत को दे रहे हैं. भारत  कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इस दौरान प्रशंसकों को फिल्म में से सलमान खान के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे. टीजर से लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म में कई सारे गाने भी हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है. सोर्स के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग होने जा रही है जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आएंगे. गाने में वेडिंग सीक्वेंस को फिल्माते दिखाया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay