एडवांस्ड सर्च

'असली सुल्तान' ने कराया सलमान के ख‍िलाफ मामला दर्ज, नहीं दी रॉयल्टी

बॉलीवुड अभिनेता सलामन खान एक बार फिर चर्चा में है। एक स्थानीय अदालत में कथित धोखाधड़ी के संबंध में सलमान खान, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, निर्देशक अली जफर अब्बास और अन्य के खिलाफ एक शिकायत  दर्ज.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 13 July 2016
'असली सुल्तान' ने कराया सलमान के ख‍िलाफ मामला दर्ज, नहीं दी रॉयल्टी फिल्म 'सुल्तान'

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्थानीय अदालत में सलमान की फिल्म 'सुल्तान' पर कथित धोखाधड़ी के मामले में सुनवाई हुई. मुजफ्फरपुर के निवासी मोहम्मद साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा ने आठ जुलाई को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक शिकायत मामला दायर कराया था. यह शिकायत बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, फिल्म निर्देशक अली जफर अब्बास और अन्य के खिलाफ दर्ज हुई थी.

साबिर का क‍हना था कि पिछले सप्ताह रिलीज 'सुल्तान' के कलाकार सलमान ने उन्हें उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाने के लिए रॉयल्टी के रूप में 20 करोड़ रुपये देने का वादा किया था.

उनके वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा कि साबिर ने साल 2010 में मुंबई में सलमान को अपनी कहानी सुनाई थी और अभिनेता ने वादा किया था कि अगर इस पर फिल्म बनाई गई तो वह इसके बदले उन्हें पैसे देंगे.

सीजेएम, मुजफ्फरपुर राम चंद्र प्रसाद के सामने मंगलवार को यह मामला सुनवाई के लिए आया जिन्होंने इसे न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी एसके त्रिपाठी की अदालत में स्थानान्तरित कर दिया. इस मामले पर अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी. यह मामला कई धाराओं के तहत दर्ज कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay