एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस में 'बहुओं' की वापसी, रश्मि-देवोलीना को देख खुश नहीं सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस से पिछले हफ्ते बाहर हुईं रश्मि देसाई और देवोलीन भट्टाचार्जी अपकमिंग एपिसोड में कमबैक करने वाली हैं. मालूम हो बिग बॉस से बाहर जाने के बाद रश्मि-देवोलीना सीक्रेट रूम में थीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 November 2019
बिग बॉस में 'बहुओं' की वापसी, रश्मि-देवोलीना को देख खुश नहीं सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना भट्टाचार्जी-रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 से पिछले हफ्ते बाहर हुईं रश्मि देसाई और देवोलीन भट्टाचार्जी अपकमिंग एपिसोड में कमबैक करने वाली हैं. गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में दोनों एक्ट्रेसेस घरवालों को बड़ा सरप्राइज देने वाली हैं. मालूम हो बिग बॉस हाउस से बाहर जाने के बाद रश्मि-देवोलीना सीक्रेट रूम में थीं.

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि-देवोलीना शो में कमबैक कर चुकी हैं. एक तरफ जहां रश्मि और देवोलीना की री-एंट्री से बाकी घरवाले काफी खुश दिखे. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि-देवोलाना के लौटने से अपसेट से नजर आ रहे हैं. असीम से बातचीत में सिद्धार्थ कह रहे हैं कि अब वो लोग स्ट्रॉन्ग हो गए हैं. अपने यहां तो वैसे ही सब टूट रहा है.

View this post on Instagram

Bahus are back what's your reaction #BiggBoss13 . . Copyright infringements @colorstv , @voot and @endemolshineind . Backup I'd @unseenrealityshow Turn on Notification post and Bell 🔔. Follow us for more updates @biggboss13news #BB13 #biggboss12 #bb12 #salmankhan #Devoleenabhattacharjee #SiddharthShukla #AartiSingh #RashmiDesai #hindustanibhau #khesarilalyadav #arhaankhan #shehnaazgill #ParasChhabra #weekendkavaar #TehseenPoonawalla #priyanksharma #shefalijariwala #biggboss11 #hinakhan #vikasgupta #aceofspace2 #biggboss #himanshikhurana

A post shared by BIGG BOSS 13 🔵 (@biggboss13news) on

सिद्धार्थ शुक्ला के अपसेट होने से रश्मि भी अनजान नहीं हैं. वे घरवालों से कह रही हैं कि वो खुश नहीं है? कोई नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. अब ये देखना मजेदार होगा कि टीवी की फेवरेट बहुओं की दोबारा एंट्री से घर में क्या नया बवाल मचता है. यकीनन ही सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का गेम प्लान पहले से मजबूत होगा.

विशाल आदित्य सिंह की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टचार्जी की पिछले वीकेंड के वार में गौहर खान ने क्लास लगाई थी. गौहर खान ने दोनों से कहा था कि आप अपने लिए खेलो. वाइल्ड कार्ड एंट्री और बहुओं की री-एंट्री के बाद अब टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स हैं वीकेंड के वार में सलमान खान विशाल को इंट्रोड्यूस करेंगे. विशाल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ हाल ही में खत्म हुए नच बलिए 9 का हिस्सा थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay