एडवांस्ड सर्च

अब हॉलीवुड का ये प्रोड्यूसर कोरोना पॉजिटिव, रेप के आरोप में जेल में है बंद

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही आइसोलेशन में रखा गया है. मीटू मूवमेंट के सबसे बड़े आरोपियों में शुमार हार्वे को 11 मार्च को यौन शोषण और रेप के आरोपों के चलते 23 साल की सजा सुनाई गई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 March 2020
अब हॉलीवुड का ये प्रोड्यूसर कोरोना पॉजिटिव, रेप के आरोप में जेल में है बंद हार्वे वीनस्टीन

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले कुछ समय में दुनिया भर में हाहाकार मचाने वाले इस वायरस से कई हॉलीवुड सितारे प्रभावित हो चुके हैं. न्यूयॉर्क के लोकल अखबार नियाग्रा गैजेट की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर को टेस्टिंग के बाद से ही आइसोलेशन में रखा गया है. मीटू मूवमेंट के सबसे बड़े आरोपियों में शुमार हार्वे को 11 मार्च को यौन शोषण और रेप के आरोपों के चलते 23 साल की सजा सुनाई गई थी.

प्रोड्यूसर के प्रवक्ता के अनुसार, इस सजा के बाद हार्वे ने कुछ समय मैनहैट्टन के बेलुवी अस्पताल में बिताया था. हार्वे को इसके अलावा डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की भी बीमारी है. वहीं हार्वे के एक वकील ने कहा है कि उनकी लीगल टीम को अब तक हार्वे के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में अवगत नहीं कराया गया है और वे हार्वे की सेहत को लेकर चिंता में हैं.

View this post on Instagram

According to reports, #HarveyWeinstein has tested positive for the #coronavirus along with another inmate at the Wende Correctional Facility. Both inmates have since been isolated. Thoughts? 👇🦠🤔 @Variety

A post shared by WorldStar Hip Hop / WSHH (@worldstar) on

100 से ज्यादा महिलाओं ने लगाए थे हार्वे पर यौन शोषण के आरोप

एक अधिकारी के अनुसार, हार्वे जिस जेल में बंद है, वहां अब तक दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कई अधिकारी जो हार्वे की परिस्थितियों से वाकिफ थे, वे मानते हैं कि हार्वे तभी कोरोना पॉजिटिव थे जब वे न्यूयॉर्क की सिटी जेल से स्टेट प्रिजन सिस्टम पहुंचे थे. बता दें कि 68 साल के हार्वे पर साल 2017 में एक के बाद एक महिलाओं ने आरोप लगाए थे और हॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत भी इसी केस से मानी जाती है. सौ से ज्यादा महिलाओं ने हार्वे के खिलाफ यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए थे और उनकी सजा को इस मूवमेंट के लिए बड़ी जीत माना जाता है.

बता दें कि हार्वे से पहले टॉम हैंक्स, इद्रिस एल्बा, इंदिरा वर्मा, जेम्स बॉन्ड फिल्म में एक्टिंग कर चुकीं एक्ट्रेस ऑल्गा और सिंगर कनिका कपूर जैसी हस्तियां अब तक कोरोना पॉजिटिव पाई जा चुकी हैं और सभी आइसोलेट होकर समय बिता रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay