एडवांस्ड सर्च

बन गई रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की जोड़ी, वेलेंटाइन डे पर दोनों होंगे साथ

जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म गली बॉय का फर्स्ट लुक ऑउट कर दिया गया है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं...

Advertisement
aajtak.in
वन्‍दना यादव नई दिल्ली, 10 February 2018
बन गई रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की जोड़ी, वेलेंटाइन डे पर दोनों होंगे साथ गली बॉय के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

जोया अख्तर की अप‍कमिंग फिल्म आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'गली बॉय' का फर्स्ट लुक आउॅट हो गया है. रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की है, जिसमें आलिया और रणवीर दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 2019 में वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज होगी.

रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है कि 14 फरवरी 2019 गलीबॉय. रणवीर के ट्वीट को यशराज फिल्म टैलेंट के ऑफिशियल अकाउंट ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि आखिरकार गलीबॉय. पिछले ही महीने इस फिल्म की दो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

शाहिद संग कोल्ड वॉर पर बोले रणवीर- पहले एग्रेसिव था, कमेंट पर दुख

बता दें कि फिल्म कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. खबरों के मुताबिक यह फिल्म मुंबई के स्लम एरिया में शूट की जा रही है. सोशल मीडिया पर आईं तस्वीर में आलिया मुस्लिम लड़की नजर आ रही हैं.

GULLYBOY shooting started.... The upcoming hindi film of @ranveersingh and @aliaabhatt #gullyboy #aliaabhatt #ranveersingh

A post shared by varun dhawan alia bhatt (@varia_fc_) on

'खिलजी' रणवीर का गंगनम स्टाइल डांस, वायरल हुआ Video

बता दें कि फिल्म 'गली बॉय' की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. खबरों के मुताबिक ये फिल्म मुंबई के चॉल (झोपड़ी) में रहने वाले रैपर नाजी और डिवाइन की असल जिंदगी की कहानी है. नाजी और डिवाइन स्ट्रीट रैपर हैं. फिल्म के मेन प्लॉट में इन्हीं की कहानी होगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay