एडवांस्ड सर्च

रणबीर के साथ काम कर रही थीं दीपिका, मिलने के लिए सात समंदर पार पहुंच गए थे रणवीर

तमाशा के कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर फिल्म तमाशा के कोरसिका शेड्यूल की है. इस तस्वीर में दीपिका तो नहीं हैं, लेकिन फोटो में रणवीर और रणबीर कपूर को देखा जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 July 2019
रणबीर के साथ काम कर रही थीं दीपिका, मिलने के लिए सात समंदर पार पहुंच गए थे रणवीर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा कई लोगों के लिए खास महत्व नहीं रखती है वहीं कई लोगों के लिए ये एक शानदार फिल्म है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म का एक शेड्यूल कोरसिका में हुआ था जहां रणबीर और दीपिका की मुलाकात होती है. हालांकि ये कम ही लोगों को पता होगा कि इस सेट पर रणवीर सिंह भी दीपिका से मिलने पहुंचे थे.

दरअसल, फिल्म के कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर फिल्म तमाशा के कोरसिका शेड्यूल की है. इस तस्वीर में दीपिका तो नहीं हैं, लेकिन फोटो में रणवीर और रणबीर कपूर को देखा जा सकता है.

जहां फैंस रणवीर और रणबीर को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए बेताब हैं, वहीं दीपिका दोनों सितारों के साथ कई बार काम कर चुकी हैं और हर बार फिल्म हिट साबित हुई है. रणवीर और दीपिका एक बार फिर फिल्म 83 में एक साथ नज़र आने वाले हैं.

इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दीपिका फिल्म में रणवीर की पत्नी रोमी देव का रोल निभाएंगी. इस फिल्म की शूटिंग इग्लैंड में चल रही है और ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

View this post on Instagram

This ones for real ❤️#throwback #corsica #tamasha #matarghasti @ranveersingh @ranbirkapoor @auggypereira #boscolesliemartis #boscocaesar #lifeatbcdc #ranbirkapoor #ranveersingh #tbt

A post shared by Bosco Martis (@boscomartis) on

वहीं रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारे नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay