एडवांस्ड सर्च

एक्ट्रेसेस को रणवीर सिंह का चैलेंज- कौन बन सकती है दीपिका से अच्छी वाइफ?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रियल लाइफ के साथ रील लाइफ में भी बेस्ट कपल में शुमार हैं. दीपिका और रणवीर कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म 83 में दिखने वाली है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: नेहा]नई दिल्ली, 12 June 2019
एक्ट्रेसेस को रणवीर सिंह का चैलेंज- कौन बन सकती है दीपिका से अच्छी वाइफ? दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और कबीर खान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रियल लाइफ के साथ रील लाइफ में भी बेस्ट कपल में शुमार हैं. दीपिका और रणवीर कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म 83 में दिखने वाली है. शादी के बाद रणवीर और दीपिका की एक साथ यह पहली फिल्म है. इसके लिए दोनों की काफी एक्साइटिड हैं. रणवीर और दीपिका की यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंग्लैंड में रणवीर सिंह को फिल्म 83 के सेट पर जॉइन किया है. रणवीर ने सेट से दीपिका संग अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. फोटो में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी दिखाई दे रहे हैं. रणवीर ने अपनी एक फोटो को कैप्शन दिया, "Who better to play my wifey than my wifey?"

इसके अलावा रणवीर ने सेट से कई और फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस फोटो में दीपिका, रणवीर और कबीर खान का ट्रायो दिखाई दे रहा है, तीनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट है. फोटो में व्हाइट ड्रेस में दीपिका का स्टनिंग लुक दिखाई दे रहा है. जबकि, रणवीर और कबीर खान कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. रणवीर ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, "drum roll* All smiles as All-star @deepikapadukone joins the #83squad !!! (sic)"

फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म 83 में रणवीर सिंह लेजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जबकि दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म की कहानी साल 1983 की वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर बेस्ड होगी.

रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम करने को लेकर दीपिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया, 'काम में पर्सनल रिलेशन बीच में नहीं आते हैं. मैं किसी के भी बारे में सोच सकती हूं जो कपिल देव के किरदार को जस्टिफाई करने के सक्षम होगा. अगर फिल्म में रणवीर की जगह कोई दूसरा एक्टर होता, तभी भी में अपना काम ऐसी ही करती. यह फिल्म के लिए मेरा पैशन और उत्साह है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay