एडवांस्ड सर्च

रणवीर सिंह ने बताया उनकी टीम में कौन खेलता है सबसे अच्छा क्रिकेट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 का प्रमोशन करने लॉर्ड्स में आयोजित हो रहे कार्यक्रम सलाम क्रिकेट में पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 02 June 2019
रणवीर सिंह ने बताया उनकी टीम में कौन खेलता है सबसे अच्छा क्रिकेट रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 का प्रमोशन करने लॉर्ड्स में आयोजित हो रहे कार्यक्रम सलाम क्रिकेट में पहुंचे. कार्यक्रम में रणवीर सिंह ने होस्ट की भूमिका निभाई और हरभजन सिंह व मिसबाह उल हक से खास बातचीत की. हरभजन सिंह से बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम में हार्डी संधू सबसे अच्छी क्रिकेट खेलते हैं.

रणवीर सिंह ने एक एक्ट प्ले करने के लिए साकिब सलीम को स्टेज पर बुलाया और उनके साथ खेल के दौरान का एक एक्ट करके दिखाया. इसके अलावा हार्डी ने स्टेज पर अपना गाना "क्या बात है" भी स्टेज पर गाया. इसके अलावा रणवीर सिंह ने भी स्टेज पर अपनी फिल्म गली बॉय का रैप सॉन्ग अपना टाइम आएगा स्टेज पर परफॉर्म किया. रणवीर-हार्डी के गाने पर वहां मौजूद पूरी ऑडियंस झूम उठी.

कैसे मिला था हार्डी संधू को फिल्म में काम?

बता दें कि हार्डी संधू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक मशहूर सिंगर होने के बावजूद इस फिल्म में काम मिलना उनके लिए आसान नहीं था. वह अपने गाने क्या बात है के लिए इंटरव्यू कर रहे थे जब उन्हें किसी ने बताया कि 1983 वर्ल्ड कप पर एक फिल्म बन रही है. वह ट्राय कर सकते हैं, क्योंकि वह एक क्रिकेटर रहे हैं. एमी व्रिक जो इस फिल्म में बलविंदर सिंह का रोल कर रहे हैं, वह भी इस बारे में जिक्र कर चुके थे.

एक दिन जब हार्डी चंडीगढ़ में थे उन्हें बलविंदर ने बुलाया और बताया कि कबीर खान (फिल्म 1983 के निर्देशक) यहां हैं और वह तुमसे मिलना चाहते हैं. हार्डी ने अपने कॉन्फिडेंस के जरिए पहली ही मुलाकात में निर्देशक को प्रभावित करने की कोशिश की. हार्डी ने कहा, "मैं उनसे मिला तो जो पहली बात उन्होंने मुझसे कही वो थी, "क्या तुम मदन लाल का बॉलिंग एक्शन कर पाओगे?" इस पर हार्डी ने कहा कि वह एक्शन तो कर लेंगे लेकिन पहले आपको बताना होगा कि उनका फिल्म में किरदार क्या होगा?

हार्डी ने बताया, क्योंकि दोनों ने नंबर्स एक्सचेंज नहीं किए थे इसलिए कई दिन तक दोनों ने मुलाकात नहीं की. इसके तकरीबन 4-5 दिन बाद उन्हें कबीर खान का फोन आया और उन्होंने कहा कि वह लॉकिंग पीरियड में हैं. बॉलिंग एक्शन का अपना एक वीडियो उन्हें भेजें. उन्होंने थोड़ी प्रैक्टिस की और अपना एक वीडियो भेज दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay